हिमाचल: नालागढ़ में 13 साल की लड़की से पड़ोसी ने किया दुराचार, गिरफ्तार

नालागढ़ में 13 साल की बच्ची से रेप
नालागढ़ में 13 साल की बच्ची से रेप

Minor Girl Rape: बच्ची को अकेला कमरे पर पाकर आरोपी पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
सोलन. नालागढ़ में 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. बच्ची के पड़ोसी पर ही बलात्कार का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि जब बच्ची घर पर अकेली थी तब पड़ोसी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची अपने माता पिता के साथ नालागढ़ किराये के कमरे में में रहती है. जिस वक्त पड़ोसी से उसकी इज्जत पर हाथ डाला पीड़िता के माता पिता (Mother and Father) काम पर गए थे.

बच्ची को अकेला कमरे पर पाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. बाद में जब बच्ची के माता पिता घर वापस लौटे तो उसने अपने परिजनों को आप-बीती सुनाई. परिजनों ने इसके बाद मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्चियों से रेप की घटनाओं को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने निकाला रोष मार्च



भारत में बच्चियों से दुराचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है और आए दिन टीवी चैनलों और अखबारों के माध्यम से लोगों को पता लग रहा है इसी के चलते विश्व हिंदू परिषद नालागढ़ द्वारा बच्चियां से हो रही दुराचार की घटनाओं को लेकर एक रोष मार्च निकालते हुए नालागढ़ में प्रदर्शन किया गया. विश्व हिंदू परिषद द्वारा पूरे नालागढ़ शहर में रोष प्रदर्शन किया गया और बच्चियों से हो रही दुराचार की घटनाओं की निंदा की गई.
सीएम और राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों द्वारा इस मौके पर लव जिहाद, पशुओं की तस्करी और बच्चियों से दुराचार की घटनाओं को लेकर एसडीएम नालागढ़ के माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर व राज्यपाल को एक ज्ञापन भी भेजा गया. ज्ञापन के माध्यम से ऐसी सघटनाओं पर लगाम लगाने की मांग उठाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज