हिमाचल: बद्दी से सरकाघाट का 12 वर्षीय विनीत लापता, 17 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

मंडी के सरकाघाट से है लापता विनीत.
मंडी के सरकाघाट से है लापता विनीत.

12 साल का बच्चा मंडी जिले के सरकाघाट के थौना के चौरी गांव से है. परिवार का इकलौता बेटा 13 अक्टूबर को अपने घर से अचानक लापता हो गया. बच्चे का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लगने से परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:02 AM IST
  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत सब्जी मंडी (Mandi) के पास किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार के 12 बर्षीय बच्चे के अचानक लापता (Missing) होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्चा 13 अक्टूबर को सुबह 8:00 बजे घर से निकला, लेकिन वापस अपने घर नहीं लौटा है. पीड़ित परिवार द्वारा पहले आसपास बच्चे को ढूंढा गया, लेकिन जब बच्चे का कहीं पर भी कुछ पता ना चला तो पुलिस थाना बद्दी में बच्चे के गुमशुदा (Missing) होने का मामला दर्ज करवा दिया गया था.

17 दिन से पुलिस खाली हाथ
बच्चे के लापता हुए अब 17 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन बच्चे का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पा रहा है. बच्चे को ढूंढने के लिए पीड़ित परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. हालांकि, पुलिस भी जगह-जगह बच्चे को ढूंढने के लिए जा रही है, लेकिन कहीं पर भी बच्चे का कोई भी अता पता नहीं लग रहा है. पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से जल्द बच्चे को ढूंढने की अपील की है.

क्या बोले पिता
12 साल का बच्चा मंडी जिले के सरकाघाट के थोना के चौरी गांव से है. परिवार का इकलौता बेटा 13 अक्टूबर को अपने घर से अचानक लापता हो गया. बच्चे का कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लगने से परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.बच्चे के पिता ने बताया कि वह बद्दी में निजी कंपनी में काम करते हैं. उन्होंने बताया कि उनका इकलौता बेटा विनीत कुमार अचानक घर से लापता हो गया. विनीत नव ज्योति पब्लिक स्कूल भुड़ में पढ़ता था. उन्होंने, उसके साथियों और हर जगह तलाश कर लिया, लेकिन कहीं पर भी बच्चे का कोई पता नहीं चला उन्होंने पुलिस प्रशासन से जल्द बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज