अपना शहर चुनें

States

सोलन में SBI का एटीएम काटकर 3.5 लाख रुपये लेकर लुटेरे फरार

लुटेरे ने गैस कटर से मशीन काटी है.
लुटेरे ने गैस कटर से मशीन काटी है.

जानकारी के अनुसार, वाकनाघाट मेन बाजार में शटर बंद एसबीआई का एटीएम तोड़ सारा कैश लेकर भाग गए.

  • Share this:
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन को काटकर लुटेरे साढ़े तीन लाख रुपये लेकर फुर्र हो गए. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले का है. दिव्य हिमाचल की खबर के अनुसार, कंडाघाट के वाकनाघाट में एटीएम तोड़ उसमें रखे साढ़े तीन लाख रुपए चुरा लिए गए.

एसबीआई वाकनाघाट बैंक के अधिकारियों ने इस घटना की सूचना कंडाघाट पुलिस को दी. चोरी एकदम हाईटेक तरीके से की गई है. छानबीन को लेकर शिमला के डीआईजी आशिफ जलाल मौके पर पहुंचे.

पूरी तैयारी के साथ चोरी
जानकारी के अनुसार, वाकनाघाट मेन बाजार में शटर बंद एसबीआई का एटीएम तोड़ सारा कैश लेकर भाग गए. पहले तो चोरों ने एटीएम के शटर में लगा ताला तोड़ा और बाद में अंदर लगे कैमरों पर स्प्रे कर एटीएम को गैस कटर की मदद से तोड़ा गया. एफएसएल जुन्गा की टीम मौके पर पहुंची और मौके का जायजा लिया. फिंगर प्रिंट ब्यूरो शिमला ने भी मौके के सैंपल लिए हैं.
पुलिस कर रही छानबीन


चोरों ने एटीएम में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पहले शटर में लगा ताला तोड़ा और जाते समय ताला भी साथ ले गए. चोरी के बाद बैंक के अधिकारी व कर्मचारी पुलिस के पहुंचने से पहले इस एटीएम के अंदर जा चुके थे. यदि कोई अंदर न जाता, तो एफएसएल की टीम अपने निरीक्षण के दौरान पूरे फिजिकल एविडेंस एकत्रित कर सकते थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: सोलन: नशा बेच रहा तस्कर गिरफ्तार, 34.28 ग्राम चिट्टा मिला

कांगड़ा में छात्रा के अश्लील वीडियो केस में युवक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज