Assembly Banner 2021

हिमाचल: बद्दी से शिवसेना नेता लापता, दफ्तर में छोड़ा दो पन्नों का नोट

शिवसेना का जिलाध्यक्ष लापता

शिवसेना का जिलाध्यक्ष लापता

शिवसेना (Shiv Sena) नेता मुकेश कुमार उर्फ लक्की का मोबाइल और एक नोट (Suicide Note) भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि वो मानसिक तौर पर परेशान हो चुके हैं.

  • Share this:
सोलन. औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से शिवसेना (Shiv Sena) पंजाब के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) उर्फ लक्की के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शिवसेना पंजाब के जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ लक्की शनिवार शाम 6 बजे लापता हो गए थे और इस बात का उसके परिजनों को उस समय पता चला जब वह शिवसेना के दफ्तर बद्दी में गए. वहां पर शिवसेना के प्रधान मुकेश कुमार उर्फ लक्की का मोबाइल और एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि वह मानसिक तौर पर परेशान हो चुके हैं. उनके परेशान होने की वजह बद्दी के ही रहने वाले कुछ लोग हैं. जिनकी वजह से पहले उनके साथ लाखों रुपए की ठगी की गई और उसके बाद वह कर्जदार हो चुके हैं.

नोट में यह भी लिखा गया है कि अब उन्‍हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें और क्या न करें. मुकेश ने आगे लिखा कि उनके पास एक ही रास्ता बचा है और वह जा रहे हैं. लक्की ने पत्र के माध्यम से लिखा है, 'मेरी मौत के पीछे बद्दी का रहने वाले एक पूरा परिवार जिम्मेदार होगा.' पहले तो मुकेश कुमार उर्फ लक्की के परिवार और रिश्तेदारों द्वारा खुद ही उन्‍हें ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन उसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस थाना बद्दी में एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बड़े भाई ने कही ये बात
लक्की के बड़े भाई पंकज कौशल ने बताया कि काफी लंबे समय से लक्की परेशान रह रहा था. उन्होंने कहा कि उसके परेशान रहने की वजह यह थी कि उसने किसी दोस्त को अपनी गाड़ी, गहने और कैश दिया था. जब उसने उन लोगों से पैसे मांगे तो पंचायत के माध्यम से वह लोग पैसे देने के लिए मान गए, लेकिन उसके बाद पैसे देने में आनाकानी करने लगे. जब उन लोगों ने पैसे वापस नहीं किए तो उनकी ओर से पुलिस थाना बद्दी में भी शिकायत दर्ज करवाई गई थी. लेकिन, उस पर भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके चलते उनके भाई द्वारा यह कदम उठाया गया होगा.
पुलिस कर रही तलाश


पंकज ने बताया कि अपने भाई को मीडिया के माध्यम से कहा है कि अगर वह इस खबर को देख रहे हैं तो अपने घर आ जाएं, क्योंकि उसकी वजह से पूरा परिवार परेशान है और उसे ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो चुका है. डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने कहा कि पुलिस को मुकेश कुमार के गुमशुदा होने की शिकायत मिली है और पुलिस लापता युवक की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज