COVID-19: सोलन में फिर 16 नए मामले, 48 घंटे में 49 केस हुए रिपोर्ट
Solan News in Hindi

COVID-19: सोलन में फिर 16 नए मामले, 48 घंटे में 49 केस हुए रिपोर्ट
सोलन में कोरोना के मामले.

सोलन में अब कुल मामले 175 हो गए हैं. हिमाचल में शुक्रवार को 31 नए केस रिपोर्ट हुए है, जबकि 39 लोग स्वस्थ हुए हैं.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन (Solan) में कोरोना के मामलों में काफी तेजी आई है. गुरुवार को एक साथ 33 के बाद शुक्रवार को भी एक साथ 16 नए संक्रमित मिले हैं. इनमें एक डॉक्टर, दो पुलिस कर्मी (Policemen), पांच साल के बच्चे समेत 16 अन्य शामिल हैं. पहली बार सोलन के एकसाथ 10 मामले मिले हैं. सोलन में 48 घंटे में कोरोना (Corona) के 49 मामले रिपोर्ट हुए हैं.

पैंडिंग सैंपलों की हुई जांच
जानकारी के अनुसार, सोलन से शुक्रवार को भेजे कोरोना सैंपलों में से 16 सैंपलों की रिपोर्ट शेष रह गई थी, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें परवाणू का एक डॉक्टर भी है, जो सैंपल लेते समय कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया है. उसके साथ अन्य तीन कर्मी भी शामिल हैं. इसके अलावा, चार मामले बद्दी से हैं जिनमें तीन मामले बद्दी की सेनोक्स कंपनी पंजेहरा के हैं.

10 मामले सोलन शहर में मिले
उधर, 10 मामले सोलन शहर में मिले हैं. इनमें दो पुलिस जवान, एक पांच माह के बच्चे समेत अन्य सात लोग बाहरी राज्यों से यात्रा कर सोलन शहर पहुंचे थे. इनकी पूरी यात्रा और संपर्क इतिहास को जिला प्रशासन खंगालने में लग गया है. वहीं, सोलन में 48 घंटे कोरोना के 49 केस आने से हड़कंप मच गया है.



गुरुवार को 33 केस रिपोर्ट हुए थे
गुरुवार को सोलन जिले में 33 मामले रिपोर्ट हुए थे. इनमें 29 केस तो बद्दी की धागा फैक्ट्री में मिले थे. फैक्ट्री का एक कर्मचारी पहले से ही कोरोना पीड़ित था. उसके संपर्क में ये लोग आए थे. सोलन में अब कुल मामले 175 हो गए हैं. हिमाचल में शुक्रवार को 31 नए केस रिपोर्ट हुए है, जबकि 39 लोग स्वस्थ हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading