बारिश से नालागढ़ में 6वीं मौत, नदी में बहे नाबालिग का शव मिला

Rain in Himachal Pradesh: बलविंदर सिंह का मंगलवार को जब दभोटा स्कूल से छुट्टी करके पल्ली खड्ड को पार कर रहा था. इस दौरान पल्ली खड्ड का जलस्तर बढ़ गया और वह पल्ली में खड्ड में बह गया.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 10:07 AM IST
बारिश से नालागढ़ में 6वीं मौत, नदी में बहे नाबालिग का शव मिला
बलविंदर. (File Photo)
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 21, 2019, 10:07 AM IST
हिमाचल के सोलन (Solan) जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में बारिश (Heavy rain) का कहर लगातार जारी है. बारिश के कारण क्षेत्र की सभी नदियां उफान पर आ चुकी है. इसी के चलते नालागढ़ की पल्ली खड्ड में भी जलस्तर बढ़ गया है और पल्ली नदी में डूबने से एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बलविंदर सिंह नामक युवक का मंगलवार को जब दभोटा स्कूल से छुट्टी करके पल्ली खड्ड को पार कर रहा था. इस दौरान पल्ली खड्ड का जलस्तर बढ़ गया और वह पल्ली में खड्ड में बह गया.

नदी किनारे मिला शव
मंगलवार से ही युवक के परिजन उसे ढूंढ रहे थे, लेकिन उसका कहीं पर भी कोई पता नहीं लग पा रहा था. अब जब नदी का जलस्तर कम हुआ तो बुधवार सुबह करीब सात बजे मृतक बलविंदर सिंह का शव बोतला गांव के पास नदी में एक किनारे पड़ा मिला है. बलविंदर सिंह की मौत होने के कारण जहां पूरे परिवार में मातम का माहौल है. वहीं परिवार वालों का भी रो-रोकर हाल बेहाल हो चुका है. फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

नालागढ़ में छह मौतें

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है बीते दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में अब तक 6 लोगों की बारिश के कारण मौत हो चुकी है. इससे पहले, यहां एक मकान गिरने से पिता-बेटे की मौत हो गई थी. वहीं, नदी में भी तीन लोग बहे हैं.

ये भी पढ़ें: भारी बारिश के चलते फंसे मिनिस्टर, एयरलिफ्ट कर बचाया गया

सुंदरनगर पुलिस ने 17.19 ग्राम चिट्टे संग पकड़ा युवक, गिरफ्तार
Loading...

VIDEO:जिंदगी के लिए मौत से जंग, मरीज को उफनती खड्ड पार करवाई

जब लाइसेंस रिन्यूअल के लिए लाइन में लगे SP सिरमौर अजय शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...