सोलन: गौशाला गई 26 वर्षीय महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
Solan News in Hindi

सोलन: गौशाला गई 26 वर्षीय महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
बद्दी में 26 साल की महिला की मौत.

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है तथा मृतक महिला का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन): हिमाचल प्रदेश में बीते दो दिन मौसम (Weather) खराब है. सूबे में 28 अप्रैल तक मौसम खराब रहने का अनुमान है. ऐसे में आंधी-तूफान और बारिश से जानमाल को नुकासान हुआ है. मामला सोलन (Solan) जिले का है. यहां एक महिला पर आसमानी बिजली गिरने से मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, सोलन जिले की बद्दी तहसील के तहत गांव खाली में आसमानी बिजली गिरने से करीब 26 वर्षीय महिला व बकरी की मौत हो गई.

अस्पताल ले जाते हुए मौत
पुलिस के अनुसार, रमा देवी उम्र 26 साल पत्नी पृथ्वी सिंह गांव खाली डाकघर साई घर के पास बकरियों के पास गई थी और उसी दौरान आसमानी बिजली गिर गई. घायल अवस्था में परिजन रमा देवी को नालागढ़ अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद कार्रवाई शुरू की.
गरीब परिवार की सहायता की मांग


ग्रामीण लोगों ने सरकार से उक्त गरीब परिवार की सहायता करने की मांग की. एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है तथा मृतक महिला का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़े: सोलन: गौशाला गई 26 वर्षीय महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

हिमाचल में कोरोना संक्रमित दो और मरीज हुए ठीक, अब तक 22 लोग हुए स्वस्थ

हिमाचल में 1000 नोटों का पर्स मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस पहुंची तो पता चला...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज