• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • सोलन: साल भर में रकम दोगुनी करने का लालच देकर युवक से ठगे डेढ़ लाख, पुलिस से की शिकायत

सोलन: साल भर में रकम दोगुनी करने का लालच देकर युवक से ठगे डेढ़ लाख, पुलिस से की शिकायत

एक साल से ज्यादा समय बीतने के बाद भी कंपनी द्वारा दोगुनी तो दूर की बात, उसे एक फूटी कौड़ी नहीं दी गई. संजीव अपने दिए पैसों को वापस लेने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है

एक साल से ज्यादा समय बीतने के बाद भी कंपनी द्वारा दोगुनी तो दूर की बात, उसे एक फूटी कौड़ी नहीं दी गई. संजीव अपने दिए पैसों को वापस लेने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है

Himachal Pradesh News: ठगी के शिकार युवक संजीव कुमार का कहना है ग्रो गोल्ड नामक कंपनी के कुछ लोग उसके पास प्लान लेकर आए थे कि अगर आप हमारी कंपनी में पैसा इन्वेस्ट करेंगे तो हमारी कंपनी वो पैसा शेयर मार्केट में लगाकर आपको एक साल बाद दोगुने पैसे लौटाएगी

  • Share this:

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में इन दिनों शातिर ठगों का बोलबाला है. प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में शातिर ठग कभी ऑनलाइन, कभी एटीएम बदलकर, कभी इंश्योरेंस के नाम पर तो कभी तरह-तरह के लालच देकर लोगों को ठगी (Fraud) का शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला नालागढ़ का है जहां ठगों ने एक साल में पैसे दोगुने करने का लालच देकर एक युवक से लगभग डेढ़ लाख रुपये ऐंठ लिए. पीड़ित ने एसपी बद्दी समेत नालागढ़ पुलिस थाना में आरोपियों के खिलाफ शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रो गोल्ड नाम की एक कंपनी द्वारा संजीव कुमार को शेयर मार्केट में पैसा इन्वेस्ट करने पर एक साल के बाद दोगुने पैसे देने का झांसा देकर तकरीबन डेढ़ लाख रुपए ठग लिये गए. पीड़ित का कहना है ग्रो गोल्ड नामक कंपनी के कुछ लोग उसके पास प्लान लेकर आए थे कि अगर आप हमारी कंपनी में पैसा इन्वेस्ट करेंगे तो हमारी कंपनी वो पैसा शेयर मार्केट में लगाकर आपको एक साल बाद दोगुने पैसे लौटाएगी.

संजीव के मुताबिक वो उनकी बातों में आ गया और उसने 1,40,000 रुपये गूगल पे के माध्यम से कंपनी के एक व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर कर दिये. अब एक साल से ज्यादा समय बीतने के बाद भी उसे कंपनी द्वारा दोगुनी तो दूर की बात, उसे एक फूटी कौड़ी नहीं दी गई. संजीव अपने दिए पैसों को वापस लेने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है.

पीड़ित ने एसपी बद्दी रोहित मालपानी और पुलिस थाना नालागढ़ में आरोपियों द्वारा उसके साथ की गई ठगी की शिकायत की है. उसने पुलिस से आरोपियों से अपने पैसे रिकवर करवाने की मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज