• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • सोलन: खालिस्तान समर्थकों की कांग्रेस MLA लखविंदर राणा को धमकी, 15 अगस्त को तिरंगा फहराया तो...

सोलन: खालिस्तान समर्थकों की कांग्रेस MLA लखविंदर राणा को धमकी, 15 अगस्त को तिरंगा फहराया तो...

नालागढ़ सीट से कांग्रेस के विधायक लखविंदर सिंह राणा ने खालिस्तानी समर्थकों की धमकियों से नहीं डरने की बात कहते हुए स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों की शामिल होने की बात कही है (फाइल फोटो)

नालागढ़ सीट से कांग्रेस के विधायक लखविंदर सिंह राणा ने खालिस्तानी समर्थकों की धमकियों से नहीं डरने की बात कहते हुए स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों की शामिल होने की बात कही है (फाइल फोटो)

Himachal Pradesh News: नालागढ़ के विधायक सुखविंदर सिंह राणा ने खालिस्तान समर्थकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वो 15 अगस्त को तिरंगा फहराएंगे, और जहां भी स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में उन्हें बुलाया जाएगा वो वहां जाएंगे और आजादी का जश्न मनाएंगे. उन्होंने बताया कि केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि प्रदेश के अन्य कांग्रेसी नेताओं और विधायकों को भी इस तरह की धमकी भरे फोन आ रहे हैं

  • Share this:

सोलन. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) के बाद अब प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक लखविंदर सिंह राणा (Lakhvinder Singh Rana) को भी खालिस्तान समर्थकों की धमकी मिली है. उन्हें 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने पर जान से मार डालने की धमकी दी गई है. इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक लखविंदर सिंह राणा ने कहा कि उन्हें फोन के माध्यम से खालिस्तान (Khalistan) समर्थकों की ओर से धमकी दी गई है कि अगर 15 अगस्त (15 August) को कहीं पर भी उन्होंने तिरंगा फहराया तो जान से मार देंगे.

राणा ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. विधायक ने खालिस्तान समर्थकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वो 15 अगस्त को तिरंगा फहराएंगे, और जहां भी स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में उन्हें बुलाया जाएगा वो वहां जाएंगे और आजादी का जश्न मनाएंगे. उन्होंने बताया कि केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि प्रदेश के अन्य कांग्रेसी नेताओं और विधायकों को भी इस तरह की धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

नालागढ़ के विधायक ने कहा कि जिन नंबरों से धमकी भरे कॉल किये जा रहे हैं वो अमेरिका, आस्ट्रेलिया, कनाडा एवं अन्य बाहरी देशों के हैं. उन्होंने खुफिया एजेंसियों और राज्य पुलिस के उच्च अधिकारियों से खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है ताकि किसी अन्य को धमकी भरे फोन न आ सके.

बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के लिए भी खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से धमकी भरे फोन कॉल आए थे जिनमें उनसे 15 अगस्त को तिरंगा झंडा न फहराने की धमकी दी गई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज