लाइव टीवी

सोलन: कार के खाई में गिरने से हरियाणा के पांच लोगों की मौके पर ही मौत
Panchkula News in Hindi

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 22, 2019, 1:14 PM IST
सोलन: कार के खाई में गिरने से हरियाणा के पांच लोगों की मौके पर ही मौत
एक कार के खाई में गिर जाने से पांच लोगों की मौत हो गई.

सोलन जिले के कंडाघाट उपमंडल (Kandaghat Block) के तहत सलोगड़ा के नजदीक एक भयंकर हादसा हुआ है. पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश में सोलन जिले के कंडाघाट उपमंडल (Kandaghat Block) के तहत सलोगड़ा के नजदीक एक भयंकर हादसा (Major Accident) हुआ है. जानकारी के मुताबिक, एक कार के खाई में गिर जाने से पांच व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसा रात के वक्त हुआ, लेकिन इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी. रविवार की सुबह जब एक स्थानीय व्यक्ति घास काटने के लिए गया तब उसने ही सबसे पहले हादसे की शिकार कार को देखा. इसके बाद उसने लोगों को खबर की. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फ़िलहाल कार चालक की ही शिनाख्त हो पाई है. मृतक की पहचान विपुल के रूप में हुई है.

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल टीम घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन भयंकर हादसे में कार में सवार पांचों ही लोग दम तोड़ चुके थे. बताया जा रहा है कि पांचों ही मृतक हरियाणा के पंचकुला के रायपुर रानी के रहने वाले थे.

car
फ़िलहाल कार चालक की ही शिनाख्त हो पाई है. मृतक की पहचान विपुल के रूप में हुई है.


कार के परख्च्चे उड़े



कार की हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उसका नंबर तक पता लगाना मुश्किल हो रहा था. कार पंचकूला में रजिस्टर्ड (HR 03T-534) थी. इसमें सवार पांचों ही व्यक्ति शिमला की तरफ जा रहे थे. उधर, डीएसपी (मुख्यालय) योगेश जोशी ने पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक साल में साइबर क्राइम के 1500 मामले हुए दर्ज: एस आर मरडी, पुलिस प्रमुख

27 दिसंबर को हिमाचल सरकार मनाएगी जश्न, CM ने अधिकारियों से मांगी जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2019, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर