• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • भारत में खालिस्तान नहीं बनने देंगे, गुरपतवंत पन्नू को मुंहतोड़ जवाब देने आया हूं हिमाचल: बिट्टा

भारत में खालिस्तान नहीं बनने देंगे, गुरपतवंत पन्नू को मुंहतोड़ जवाब देने आया हूं हिमाचल: बिट्टा

बिट्टा ने कहा कि वो खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू को जवाब देने के लिए हिमाचल आए हैं. उन्होंने कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू केवल धमकियां देना जानता है. लेकिन उन्हें उसका जवाब देना आता है

बिट्टा ने कहा कि वो खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू को जवाब देने के लिए हिमाचल आए हैं. उन्होंने कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू केवल धमकियां देना जानता है. लेकिन उन्हें उसका जवाब देना आता है

Himachal Pradesh News: मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि वो खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हिमाचल प्रदेश आए हैं. हिमाचल के किसी भी नेता को पुन्नू को जवाब देने की आवश्यकता नहीं है. वो अकेले ही काफी हैं. बिट्टा ने प्रदेश की जनता से आह्वान किया कि वो 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर हर घर से तिरंगा निकलना चाहिए, यही गुरपतवंत सिंह पन्नू को करारा जवाब होगा

  • Share this:

सोलन. इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदरजीत सिंह बिट्टा (MS Bitta) ने फिर दोहराया है कि खालिस्तान को बनने नहीं दिया जाएगा. मंगलवार को सोलन (Solan) पहुंचे बिट्टा ने कहा कि वो गुरपतवंत सिंह पन्नू को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) आए हैं. हिमाचल के किसी भी नेता को पुन्नू को जवाब देने की आवश्यकता नहीं है. वो अकेले ही काफी हैं. बिट्टा ने प्रदेश की जनता से आह्वान किया कि वो 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर हर घर से तिरंगा निकलना चाहिए, यही गुरपतवंत सिंह पन्नू को करारा जवाब होगा.

दरअसल खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को और उसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा को धमकी दी गई थी. जिसमें कहा गया था कि 15 अगस्त को उन्हें झंडा नहीं फहराने देंगे. हालांकि यह धमकियां सीधे तौर पर मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को नहीं दी गई. बल्कि धमकी भरे संदेशों को प्रदेश के पत्रकारों को फोन कॉल कर सुनाए जा रहे हैं.

इससे यह प्रतीत होता है कि जिस भी व्यक्ति ने यह संदेश जारी किया है वो सस्ती लोकप्रियता हासिल कर सनसनी का माहौल बनाना चाहता है. धमकी भरे संदेश सोमवार से सोलन जिला के कई पत्रकारों को आए हैं.

गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से दी गई धमकी की खबर इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एम.एस बिट्टा को हुई तो मंगलवार को उन्होंने हिमाचल का रुख किया. शिमला जाते समय कुछ देर के लिए वो सोलन में रुके. यहां उन्होंने कहा कि वो गुरपतवंत सिंह पन्नू को जवाब देने के लिए हिमाचल आए हैं. उन्होंने कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू केवल धमकियां देना जानता है. लेकिन उन्हें उसका जवाब देना आता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज