हिमाचल के सोलन में बेकाबू ट्रक ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सामने से आ रहे बेकाबू कैंटर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी (फाइल फोटो)
सामने से आ रहे बेकाबू कैंटर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार हरियाणा राज्य के गोरखनाथ-शाहपुर मार्ग से जैसे ही कार बरोटीवाला मार्ग पर चढ़ी तो बद्दी की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 8:15 PM IST
  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) के बरोटीवाला थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कैंटर ने स्विफ्ट कार को जोरदार टक्कर (Road Accident) मार दी. इस दुर्घटना में कार सवार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के शिकार तीनों लोग एक ही परिवार के हैं. मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे नालागढ़ सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को एक बेकाबू कैंटर ने स्विफ्ट कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. हादसे में एक ही परिवार के कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस के अनुसार हरियाणा राज्य के गोरखनाथ-शाहपुर मार्ग से जैसे ही कार बरोटीवाला मार्ग पर चढ़ी तो बद्दी की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने कार को टक्कर मार दी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बरोटीवाला के अंतर्गत एक ट्रक (कैंटर) और कार के बीच टक्कर हुई है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. यह दुर्घटना कैंटर चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज