सोलन: 13 साल के किशोर ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप, हिरासत में लिया
Solan News in Hindi

सोलन: 13 साल के किशोर ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ किया रेप, हिरासत में लिया
बच्ची के साथ रेप. (Symbolic Pic)

Minor Girl raped in Nalagarh: दुष्कर्म की घटना शनिवार की है, लेकिन सोमवार शाम को बच्ची के परिवार के सदस्‍यों ने पुलिस में शिकायत दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). तेरह साल के किशोर (Boy) पर पांच साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) का आरोप लगा है. पुलिस ने नाबालिग (Minor) को हिरासत में ले लिया है. मामला हिमाचल के सोलन (Solan) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, आरोप है कि नालागढ़ क्षेत्र की जुखाड़ी पंचायत में एक 13 साल के लड़के ने पांच वर्ष की नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म कर दिया.मामला जैसे ही पुलिस के ध्‍यान में आया तो उन्‍होंने 13 वर्ष के किशोर को हिरासत में ले लिया है और बच्‍ची का मेडिकल करवाया गया है.

दुकान में बैठता था आरोपी



बताया गया है कि जुखाड़ी पंचायत में लड़के के पिता की दुकान है और स्‍कूल में छुटि‍टयों के चलते वह भी दुकान पर ही बैठता था. बीते दिन जब दुकान पर एक बच्‍ची आई तो किशोर ने नेपाल मूल की बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ की. बच्चा दुकान में अपने पिता का हाथ बंटाता था और दुकान के साथ ही लगते मकानों में पिछले कई साल से रह रहे नेपाली मूल के परिवारों की एक बच्ची दुकान में आई, जहां किशोर ने उसे बहलाया फुसलाया और घर में ले जाकर वहां दुष्कर्म को अंजाम दिया.
शनिवार का मामला
दुष्कर्म की घटना शनिवार की बताई जा रही है, लेकिन सोमवार शाम को बच्ची के परिवार के सदस्‍यों ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दी गई. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज