Assembly Banner 2021

VIRAL VIDEO: सोलन PG कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले पत्थर-लात-घूसे

सोलन में कॉलेज में छात्रों में भिड़ंत.

सोलन में कॉलेज में छात्रों में भिड़ंत.

Solan PG College Clash Viral Video: छात्रा वीडियो में कह रही है कि वह वीडियो को वायरल नहीं करेगी और बाद में देखने के लिए वीडियो बना रही है. हालांकि, उसकी सहेली उसे वीडियो बनाने से रोकती और टोकती भी है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में एक कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो सोलन के पीजी कॉलेज (PG College Solan) का बताया जा रहा है. जिसमें दो गुट पत्थरों के साथ एक दूसरे पर हमला करते हुए देखे जा सकते हैं. हालांकि, कब की घटना है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.
Youtube Video

खेल के मैदान में भिड़ंत
मौके पर मौजूद किसी छात्रा ने वीडियो बनाया है. इस साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तरह से दोनों गुट एक दूसरे पर टूट पड़े हैं. काफी देर तक घमासान कॉलेज में रहा. छात्रा वीडियो में कह रही है कि वह वीडियो को वायरल नहीं करेगी और बाद में देखने के लिए वीडियो बना रही है. हालांकि, उसकी सहेली उसे वीडियो बनाने से रोकती और टोकती भी है.
मौके पर मौजूद किसी छात्रा ने वीडियो बनाया है. इस साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तरह से दोनों गुट एक दूसरे पर टूट पड़े हैं.


बताया जा रहा है कि कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को भी सूचित किया, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची सभी युवा मौके से फरार हो चुके थे. खूनी संघर्ष में कुछ छात्र भी घायल हुए हैं.



जानकारी के अनुसार इस खूनी संघर्ष में कुछ छात्र भी घायल बताए जा रहे हैं. इस मामले पर अभी तक कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज