सोलन : पुलिस ने चार युवकों को चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किया, NDPS के तहत कार्रवाई
Solan News in Hindi

सोलन : पुलिस ने चार युवकों को चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किया, NDPS के तहत कार्रवाई
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस चारों युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

सोलन (Solan) में नशे का काला कारोबार लगातार बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को पुलिस ने चार युवकों को चिट्टे (Drugs) की खेप के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस पकड़े गए युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर उनके पास यह चिट्टा कहां से आया और यह किसे बेचा जाना था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोलन. शहर में नशे का काला कारोबार लगातार बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को पुलिस ने चार युवकों को चिट्टे (Drugs) की खेप के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस पकड़े गए युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर उनके पास यह चिट्टा कहां से आया और यह किसे बेचा
जाना था. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर सोलन (Solan) सब्जी मंडी के समीप स्नूकर (Raid at Snooker) पर छापा मारा गया. पकड़े गए युवक अमन कुमार, बसंत कुमार, साहिल लेप्टा और रितांशु है जो बसाल का रहने वाला है. उन्होंने कहा कि युवकों के पास से 6.64 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस चारों युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है. चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल का 22 वर्षीय जवान कश्मीर में शहीद, दो बहनों के इकलौते भाई थे करनैल सिंह



ये भी पढ़ें - अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव : देव खेल के माध्यम की गई सुख समृद्धि की कामना



 
First published: February 27, 2020, 8:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading