सोलन में कार से मिला 39.11 ग्राम चिट्टा, युवती समेत दो युवक भी गिरफ्तार

हिमाचल में चिट्टे का नशा.
हिमाचल में चिट्टे का नशा.

Drugs in Himachal: गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस को कुल 39.11 ग्राम हेरोईन बरामद हुई है. परवाणु थाना में तीनों के खिलाफ धारा-21, 29 ND&PS एक्ट के तहत केस दर्द किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 9:42 AM IST
  • Share this:
सोलन. कंगना रनौत (Kangana Ranuat) जहां बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर लगातार बयान दे रही हैं. वहीं, उनके अपने प्रदेश हिमाचल के भी हालात खराब हैं. यहां नशा (Drugs) का जाल खूब फैला हुआ है. ताजा मामला सोलन (Solan) जिले से है. यहां पुलिस ने एक कर से चिट्टा बरामद किया है और युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनसे 39.11 ग्राम चिट्टा (Heroine) मिला है.

गश्त के दौरान मिली कामयाबी

जानकारी के अनुसार, 16 सितंबर की शाम को निरीक्षक रविन्द्र कुमार प्रभारी पुलिस थाना परवाणु कर्मचारियों सहित गश्त पर थे. चैकिंग के दौरान टीटीआर चौक, परवाणु के पास चंडीगढ़ की तरफ से आई गाड़ी को रोका गया.



ये पकड़े गए
इस गाड़ी में अंकुश ठाकुर (19), गांव कुहारी, कण्डाघाट (सोलन), मुकेश ठाकुर (20) गांव बसाल (सोलन) और सुप्रिया (22), सलोगड़ा (सोलन) सवार थे. गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस को कुल 39.11 ग्राम हेरोईन बरामद हुई है. पुलिस के अनुसार, परवाणु थाना में तीनों के खिलाफ धारा-21, 29 ND&PS एक्ट के तहत केस दर्द किया गया है. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज