‘स्मार्ट’ पुलिस: बदमाशों को पकड़ने गई हिमाचल पुलिस Facebook लाइव कर खुद ही फंसी

पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग जगह टीमें भेजी हैं. इनमें से एक टीम ने खुद को फेसबुक पर लाइव दिखाया है. इसकी जानकारी उन्हें मिल चुकी है. उन्होंने बताया कि टीम के खिलाफ जो भी कार्रवाई होगी, वह की जाएगी.

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2019, 10:08 AM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2019, 10:08 AM IST
हिमाचल प्रदेश की पुलिस को ‘स्मार्ट’ पुलिस कहें तो अतिश्योक्ति नहीं होगी. क्योंकि अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस स्मार्ट फोन से पहले फेसबुक लाइव करती है. दरअसल, मामला सोलन पुलिस से जुड़ा है. यहां शहर में एक कारोबारी के कार्यालय में घुसकर पिस्टल दिखाने वालों की धरपकड़ के लिए सोलन पुलिस ने गुप्त अभियान शुरू किया था, जो फेसबुक लाइव से सार्वजनिक हो गया है.

सोलन पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है. इस सिलसिले में कई टीमें रवाना की गई हैं. एक टीम ने जयपुर से फेसबुक पर लाइव कर दिया. टीम के चार सदस्यों ने फेसबुक पर लाइव कर अपने अभियान की खुद ही पोल खोल दी.

ये है मामला
तीन जनवरी को सोलन शहर के कारोबारी को जान से मारने की कोशिश में तीन बदमाश उसके दफ्तर पहुंचे थे. तीनों बदमाश पिस्टल लेकर कारोबारी के कार्यालय में घुसे थे. इस दौरान वहां पुलिस का सुरक्षा कर्मी मौजूद होने की वजह से तीनों भाग गए थे. तीनों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी. पुलिस तब से तीनों तलाश कर रही है.

आवश्यक कार्रवाई होगी : एसपी
पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग जगह टीमें भेजी हैं. इनमें से एक टीम ने खुद को फेसबुक पर लाइव दिखाया है. इसकी जानकारी उन्हें मिल चुकी है. उन्होंने बताया कि टीम के खिलाफ जो भी कार्रवाई होगी, वह की जाएगी.

ये भी पढ़ें : PHOTOS: हिमाचल प्रदेश के किस शहर में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानें आज के भाव
Loading...

हिमाचल में पहली बार हाईस्पीड डेटा के लिए BSNL ने 4G सर्विस की लॉन्च

कुल्लू : ब्यास नदी में तैरता हुआ मिला अधेड़ का शव, पुलिस ने किया रेस्क्यू

VIDEO: कांगड़ा का बीड़ बिलिंग जल्द बनेगा वर्ल्ड क्लास टूरिस्ट स्पॉट

VIDEO: रेल राज्य मंत्री ने ऊना जिले में रेल लाइन और दो ट्रेनों का किया लोकार्पण

हिमाचल में स्वाइन फ्लू से 16 माह की बच्ची की मौत, कांगड़ा में सबसे ज्यादा मामले
First published: January 16, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...