Home /News /himachal-pradesh /

solan seat assembly elections congress leader palak ram wants to fight elections hpvk

Solan Assembly Seat: धनीराम शांडिल बूढ़े हो चुके हैं, इस बार लड़ूंगा चुनाव: कांग्रेस नेता पलकराम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पलकराम कश्यप ने सोलन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पलकराम कश्यप ने सोलन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

Solan Seat Assembly elections: पलकराम कश्यप ने कहा कि इस बार 2022 मे होने वाले विधानसभा चुनाव में वे सोलन सदर सीट से लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि धनीराम शांडिल अब उम्रदराज हो चुके है.

सोलन. हिमाचल प्रदेश में 2022 के अंत में विधानसभा होने हैं. इसको लेकर चुनावी सरगर्मियां अभी से शुरू हो गई हैं. सोलन में एक बार फिर चुनाव से पहले ही टिकट को लेकर दावेदारी पेश की गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पलकराम कश्यप ने सोलन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. उनका कहना है कि 2012 और 2017 के विधानसभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया गया था, लेकिन इस बार वे पूरी तरह से कांग्रेस हाईकमान के सामने अपनी बात को रख कर अपना टिकट लेकर आएंगे.

सोलन में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पलकराम कश्यप ने कहा कि वे काफी समय से सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे हैं. ऐसे में चुनावी मैदान में वे उतरना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनका कांग्रेस पार्टी में किसी के साथ भी विरोध नहीं है, लेकिन जिस तरह से उनके क्षेत्र को नजरअंदाज किया गया, उसको देखते हुए अब वे राजनीति में आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जब जब भी सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल ने सोलन सीट से चुनाव लड़ा, तब-तब उन्होंने उनका साथ दिया. पलकराम कश्यप ने कहा कि वे हमेशा चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहे हैं,लेकिन उनके ऊपर विश्वास नहीं जताया गया है.

पलकराम कश्यप ने कहा कि इस बार 2022 मे होने वाले विधानसभा चुनाव में वे सोलन सदर सीट से लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि धनीराम शांडिल अब उम्रदराज हो चुके है. ऐसे में अब उन्हें सन्यास ले लेना चाहिए, ताकि किसी नए चेहरे को मौका मिले. उन्होंने कहा कि यदि मुझे पार्टी टिकट नहीं देती है तो मेरी बहु पर विश्वास जताया जाए, ताकि सोलन सदर सीट से कांग्रेस का एक पढ़ा लिखा व युवा उम्मीदवार मिल सके.

Tags: Himachal election, Himachal Politics, Himachal pradesh, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर