• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • सोलन : चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय ओपन वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में खेलेंगे

सोलन : चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय ओपन वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता में खेलेंगे

6 फरवरी से लेकर 9 फरवरी तक हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा.

6 फरवरी से लेकर 9 फरवरी तक हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा.

सोलन कबड्डी एसोसिएशन (Solan Kabaddi Association) के उपाध्यक्ष कुलवंत सिंह राणा व सचिव शशि भूषण कुमार ने कहा कि 6 फरवरी से लेकर 9 फरवरी तक हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के रामपुर बुशहर में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता (State level open class kabaddi tournament) का आयोजन किया जा रहा है. इसमें खेलने के लिए सोलन (Solan) जिले से महिलाओं की 2 और पुरुषों की 2 टीमें भाग लेंगी.

  • Share this:
सोलन. रामपुर बुशहर में फरवरी के पहले और दूसरे सप्ताह में होने वाली राज्य स्तरीय ओपन वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता (State level open class kabaddi tournament) में चुने जाने को लेकर खिलाड़ी खूब पसीना बहा रहे हैं. जिला सोलन कबड्डी एसोसिएशन (Solan Kabaddi Association) की ओर से नालागढ़ के बरूना में प्रतियोगिता में भाग लेने वाली महिला ओपन वर्ग व पुरुष ओपन वर्ग टीमों के ट्रायल लिए जा रहे हैं. इस ट्रायल में जिला सोलन से कबड्डी के 100 से ज्यादा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. जिला सोलन व बीबीएन से प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए महिलाओं की दो टीमें और पुरुष वर्ग की दो टीमें भाग लेंगी. जिन खिलाड़ियों का चयन (Players Selection) किया जाएगा उन्हें राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा. रामपुर बुशहर में होने वाली प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

6 से 9 फरवरी तक प्रतियोगिता का आयोजन

मीडिया को जानकारी देते हुए सोलन कबड्डी एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कुलवंत सिंह राणा व सचिव शशि भूषण कुमार ने कहा कि 6 फरवरी से लेकर 9 फरवरी तक हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इसमें खेलने के लिए सोलन जिले से महिलाओं
की दो टीमें और पुरुष वर्ग की 2 टीमें भाग लेंगी. इसे लेकर बीते कई दिनों से पप्पू मंडल नालागढ़ के तहत वरुणा में खिलाड़ियों के ट्रायल लिए जा रहे हैं. यहां जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे उन्हें चयनित कर कर प्रतियोगिता में खेलने का मौका दिया जाएगा.

रामपुर बुशहर में होने वाली प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.


कुलवंत सिंह ने कहा कि खिलाड़ी नशे से दूर रहें और खेलों के प्रति रुझान बढ़ा कर अपना अच्छा भविष्य बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि युवा खेलों के माध्यम से अच्छा प्रदर्शन करके देश और प्रदेश का नाम रोशन कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में 3636 शिक्षकों के पद भरने में फंसा पेच, फिलहाल नहीं हो पाएगी भर्ती!

ये भी पढ़ें - हिमाचल में येलो अलर्ट: शिमला में छाए बादल, बारिश-बर्फबारी के आसार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज