Home /News /himachal-pradesh /

Solan Taxi Driver Murder Case: गोली लगने से नहीं, धारदार हथियार से की गई ड्राइवर की हत्या

Solan Taxi Driver Murder Case: गोली लगने से नहीं, धारदार हथियार से की गई ड्राइवर की हत्या

सोलन के ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे हरियाणा नम्बर की टैक्सी में खून से लथपथ चालक का शव मिला था.

सोलन के ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे हरियाणा नम्बर की टैक्सी में खून से लथपथ चालक का शव मिला था.

Solan Crime News: फोरेंसिक टीम के हाथ लगी अहम् जानकारी के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर वासित की गोली मारकर नहीं, बल्कि तेज हथियार से हत्या की गई थी. हत्या की वजह क्यों और किसने की है. पुलिस अभी इस हकीकत और अपराधियों से दूर है.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में मंगलवार को कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर टैक्सी चालक की हत्या के मामले में फोरेंसिक टीम की जांच में अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है. जानकारी के अनुसार, सोलन के ध्यारीघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे हरियाणा नम्बर की टैक्सी में खून से लथपथ चालक का शव मिला था. प्रारंभिक तौर पर सिर पर गहरा घाव होने के कारण यह अनुमान लगाया जा रहा था कि चालक की मौत गोली लगने से हुई है, लेकिन अब जब फोरेंसिक टीम ने गहनता से जांच की तो पता चला है कि मौत गोली लगने से नहीं, बल्कि किसी तेजधार हथियार के वार से हुई है.

हालांकि, जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आती है, मौत के असली कारणों का खुलासा नहीं हो पाएगा. हत्यारे कौन है, इस बारे में छानबीन की जा रही है. एनएच पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार, ड्राइवर दिल्ली से है और उसकी उम्र करीबन 45 वर्ष थी.

शिमला से आई जांच टीम, बहुत से सबूत मिले

सहायक निदेशक फोरेंसिक लैब जुन्गा (शिमला) सुरेंद्र पाल ने बताया कि , चालक की गोली लगने से नहीं, बल्कि तेज़धार हथियार से मौत हुई है. कार में बहुत से साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर, हत्यारे तक पहुंचा जा सकता है. उन्होंने बताया कि मौके से कुछ बाल और रक्त के सैम्पल बरामद हुए हैं.

क्या कहती है पुलिस

डीएसपी संतोष शर्मा ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे थे. कार में ड्राइवर अचेत था. जांच करने में पाया गया कि उसकी मौत हो चुकी है. फिलहाल, सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. यह हत्या क्यों की गई और किसने की, इस बात की तह तक पहुंचने का पुलिस प्रयास कर रही है.

Tags: Brutal Murder, Himachal Police, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर