Home /News /himachal-pradesh /

Solan Taxi Driver Murder Case: टैक्सी ड्राइवर की पत्नी का प्रेमी निकला हत्यारा, यूपी से गिरफ्तार

Solan Taxi Driver Murder Case: टैक्सी ड्राइवर की पत्नी का प्रेमी निकला हत्यारा, यूपी से गिरफ्तार

Murder in solan: सोलन में हाईवे किनारे मिली थी चालक की लाश.

Murder in solan: सोलन में हाईवे किनारे मिली थी चालक की लाश.

Solan Taxi Driver Murder Case: सोलन के कालका शिमला हाईवे पर ध्यारीघाट में 26 अक्टबर को दिल्ली के टैक्सी ड्राइवर की लाश मिली थी. पुलिस ने रविवार को सहारनपुर से हत्या के मुख्य आरोपी को शारिक खान ने गिरफ्तार किया है. अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई थी.आरोपी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से छह दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.पुलिस ने साक्ष्यों, मोबाइल फोन लोकेशन को खंगाल कर मुख्य आरोपी को पकड़ा और 20 दिन में मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया.

अधिक पढ़ें ...

    सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में हाईवे किनारे टैक्सी ड्राइवर की हत्या केस में पुलिस ने मामला का खुलासा कर दिया है. हत्या के कारणों का खुलासा हो गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस (Police) ने मामले के 22 साल के आरोपी को यूपी से गिरफ्तार किया है. अहम बात है कि आरोपी के टैक्सी ड्राइवर की पत्नी से प्रेम संबंध (Love affair.) थे और दोनों ने ही योजना के तहत ड्राइवर की हत्या की.

    जानकारी के अनुसार, सोलन के कालका शिमला हाईवे पर ध्यारीघाट में 26 अक्टबर को दिल्ली के टैक्सी ड्राइवर की लाश मिली थी. पुलिस ने रविवार को सहारनपुर से हत्या के मुख्य आरोपी शारिक खान को गिरफ्तार किया है. अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई थी.

    पुलिस जांच के अनुसार, आरोपी शारिक खान के चालक बाशिद खान की पत्नी के साथ संबंध थे. शारिक ने दिल्ली से टैक्सी बुक की थी. बाद में सोलन में उसकी सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने साक्ष्यों, मोबाइल फोन लोकेशन को खंगाल कर मुख्य आरोपी को पकड़ा और 20 दिन में मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया.
    क्या था मामला
    बीते 26 अक्टूबर को सुबह के समय कालका-शिमला एनएच पर ध्यारीघाट में टैक्सी में खून से सना शव मिला था. पुलिस व शिमला स्थित जुन्गा से फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्य जुटाए थे. चालक की शिनाख्त 40 वर्षीय बाशिद खान निवासी मजीद वाली गली, गमरी भजनपुरा, खानपुर धानी, दिल्ली के तौर पर हुई थी. वह दिल्ली से शिमला के लिए सवारी लेकर आया था, लेकिन देर रात तीन बजे के करीब उसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने रविवार शाम आरोपी 22 वर्षीय शारिक खान मोहल्ला ब्लाक गंगोह, तहसील नकुड़, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया था. आरोपी को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां से छह दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

    Tags: Himachal Police, Shimla, Solan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर