Home /News /himachal-pradesh /

Solan: जूतो और हुड के लेस से फंदा बनाकर 28 साल के युवक ने रेन शेल्टर में किया सुसाइड

Solan: जूतो और हुड के लेस से फंदा बनाकर 28 साल के युवक ने रेन शेल्टर में किया सुसाइड

हिमाचल के सोलन जिले में सुसाइड का मामला सामने आया है.

हिमाचल के सोलन जिले में सुसाइड का मामला सामने आया है.

Suicide in Solan; युवक ने शू लेसिस से फंदा बना कर अपनी जीवन लीला खत्म की है. युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है और पता चला है कि युवक उत्तराखंड का रहने वाला है, जिसकी उम्र करीबन 28 वर्ष है. युवक यहाँ कैसे पहुंचा, इस बात की जानकारी हासिल की जा रही है. मौत के असल कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग पाएगा.

अधिक पढ़ें ...

सोलन. जूतों और हुड के लेसिस से युवक ने फांसी (Hanging) का फंदे बनाया और मौत को गले लगा लिया. हैरान करने वाला यह मामला हिमाचल के सोलन में सामने आया है. युवक के सुसाइड मामले (Suicide Case in Solan) में पुलिस पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सोलन (Solan) में ब्रूरी के समीप युवक का शव रैन शेल्टर में लकड़ी से लटका मिला. हैरानी वाली बात यह है कि जिस फंदे पर युवक का शव लटका मिला है, वह फंदा शूज़  और हुड के लेसिस से बनाया गया है. कालका-शिमला हाईवे पर रेन शैलटर में शव लटका हुआ था. फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलते ही  एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया और आवश्यक जानकारियां हासिल की. पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करवाया है. युवक ने आत्महत्या की है या उसकी मौत के कोई अन्य कारण रहे, इस बारे में जांच की जा रही है.

क्या बोले एएसपी सोलन

एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ब्रूरी के समीप रेन शैल्टर में युवक ने फांसी लगा ली है. पुलिस की टीम ने मौके का दौरा किया है. युवक ने शू लेसिस से फंदा बना कर अपनी जीवन लीला खत्म की है. युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है और पता चला है कि युवक उत्तराखंड का रहने वाला है, जिसकी उम्र करीबन 28 वर्ष है. युवक यहाँ कैसे पहुंचा, इस बात की जानकारी हासिल की जा रही है. मौत के असल कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग पाएगा.

Tags: Himachal pradesh, Shimla police, Solan, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर