Home /News /himachal-pradesh /

सोलन: पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, पति ने किया सुसाइड

सोलन: पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, पति ने किया सुसाइड

सोलन जिले में पति ने सुसाइड किया है.

सोलन जिले में पति ने सुसाइड किया है.

Suicide in Baddi: मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना देने के बाद 20 दिसम्बर को उसके भाई ने आत्महत्या कर ली. डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

नालागढ़ (सोलन). पत्नी को प्रेमी के साथ आपतिजनक हालत में देखा, बाद में दोनों ने मिलकर पति को पीट डाला. आहत हो कर पति ने सुसाइड कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, सोलन जिले में पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत यह घटना हुई है. उत्तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति ने पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो पत्नी व उसके प्रेमी ने उससे मारपीट की. इसके बाद पति ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने उत्तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति के बयान पर मामला दर्ज किया है. उसने बताया कि उसकी भाभी का किसी व्यक्ति से अवैध संबंध था, जिसका विरोध उसका भाई बार-बार कर रहा था. इसी बात को लेकर उसकी भाभी व उसका प्रेमी भाई से लड़ाई-झगड़ा करते थे.

कब हुई घटना
उसका भाई 19 दिसम्बर की रात को जब काम करके देर से लौटा तो उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. उसने इसका विरोध किया तो पत्नी व उसके प्रेमी ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. जब वह काम से वापस आया तो उसके भाई ने उसे पूरी बात बताई. उसने बताया कि उसकी भाभी व उसके प्रेमी द्वारा मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना देने के बाद 20 दिसम्बर को उसके भाई ने आत्महत्या कर ली. डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Himachal Police, Solan, Suicide attack

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर