अपना शहर चुनें

States

'भाजपा अब पहाड़ी क्षेत्र में वोट मांगने से कतरा रही है क्योंकि जनता हिसाब मांग रही है'

राम कुमार चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी, दून विधानसभा क्षेत्र
राम कुमार चौधरी, कांग्रेस प्रत्याशी, दून विधानसभा क्षेत्र

हिमाचल प्रदेश में सोलन जिलान्तर्गत दून विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी राम कुमार ने हलके के पहाड़ी क्षेत्र की पंचायतों जाड़ला व कुठाड़ में चुनाव प्रचार कर अपने लिए वोट मांगे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सोलन जिलान्तर्गत दून विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी राम कुमार ने हलके के पहाड़ी क्षेत्र की पंचायतों जाड़ला व कुठाड़ में चुनाव प्रचार कर अपने लिए वोट मांगे. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने जहां जनता से विकास के लिए वोट देने की अपील की,वहीं क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्याें का भी बखान किया.

चौधरी राम कुमार ने कहा कि जनता जुमलेबाज भाजपाइयों को इस बार करारा सबक सिखाएगी. कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी राम कुमार ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में दून के पहाड़ी व मैदानी इलाकों में एक समान विकास को तरजीह दी है.

राम कुमार ने कहा कि दून के पहाड़ी क्षेत्रों में बिजली, पानी ,स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है. पहाड़ी क्षेत्र की जनता विकास के लिए कांग्रेस को ही अपना सर्मथन देगी. जनता के मिल रहे सर्मथन से दून में कांग्रेस की रिकॉर्ड मतों से जीत होगी.



उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए विधायक ने पंचायत कुठाड़ के गांव नेरी, गांगुड़ी के गांव चंदोल व खारशी के अलावा जाड़ला के गांव खाल्टु व नवांनगर में प्रचार किया. उपरोक्त पंचायतों में जहां विधायक द्वारा करवाए करोड़ों के विकास को लोगों ने सराहा, वहीं कहा कि भाजपा के सांसद ने जीतने के बाद एक बार भी इलाके के लोगों का न तो दर्शन दिए व न ही विकास के नाम पर फूटी कौड़ी दी.
विधायक चौधरी राम कुमार ने कहा कि वो विकास के नाम पर लोगें से वोट मांग रहे हैं व लोग उनका खुलकर समर्थन दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुद्दाविहीन भाजपा अब पहाड़ी क्षेत्र में वोट मांगने से कतरा रही है व लोग उनसे जवाब मांग रहे हैं कि पहले सांसद को जनता के बीच में लाएं ताकि हम उनसे पूछ सकें कि हमने भाजपा को वोट देकर कौन सी गलती की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज