देश की अगली प्रधानमंत्री होगी बहन कुमारी मायावती होंगी: राजाराम

बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचारक एवं सांसद राजाराम ने कहा कि बसपा प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज करके केंद्र में गठबंधन की सरकार बनाने जा रही है.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 17, 2019, 12:49 PM IST
देश की अगली प्रधानमंत्री होगी बहन कुमारी मायावती होंगी: राजाराम
राजाराम, बसपा, स्टार प्रचारक व सांसद
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 17, 2019, 12:49 PM IST
बहुजन समाज पार्टी द्वारा नालागढ़ की अनाज मंडी में एक जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचारक एवं सांसद राजाराम ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर शिमला संसदीय सीट से प्रत्याशी विक्रम सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस मौके पर राजा राम ने जनसभा को भी संबोधित किया. राजा राम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू है और वह बीते 72 सालों से देश को लूटने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा है कि जब चुनाव आते हैं तो राजनीतिक पार्टियां लोगों को पैसों का लालच देकर वोट मांगती है. उन्होंने राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गांधी देश के किसानों को 72000 सालाना देने की बात कह रहे हैं और वही चुनावों से कुछ दिन पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों को 2000 रुपये उनके खाते में डाले थे, लेकिन जिन किसानों ने पैसा निकलवा लिया वह तो ठीक रहे लेकिन जिन किसानों ने अपने खाते से पैसा नहीं निकल पाया उनके खातों से पैसा वापस सरकार के खाते में चला गया.

उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार द्वारा जनता को बीते 5 सालों में गुमराह किया गया और जो नरेंद्र मोदी ने 5 साल पहले देश की जनता से वादे किए थे वह एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए. मोदी अब देश की सेना के नाम पर जनता को गुमराह करके वोट मांगने में लगे हुए हैं, उन्होंने कहा है कि इस बार जनता तीसरा विकल्प चाहती है और बसपा तीसरा विकल्प उबर कर जनता के सामने आ गया है.



उन्होंने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनावों में बसपा प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज करके केंद्र में गठबंधन की सरकार बनाने जा रही है और देश की अगली प्रधानमंत्री बहन कुमारी मायावती होंगी उन्होंने यह दावा किया है.

इस मौके पर बसपा नेता एवं सांसद अवतार सिंह क्रीम पुरी द्वारा भी जनता को संबोधित किया गया. अवतार सिंह ने अपने संबोधन में प्रदेश के प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज भी पूरे देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश के मंदिरों में लिखा हुआ है कि मंदिरों में शुद्र और महिलाओं को खास—खान अवस्थाओं में प्रवेश की मनाही के बारे में लिखा है, क्या यह अन्याय उन्हें दिखाई नहीं देता है.

यह भी पढ़ें:  हिमाचल के आखिरी गांव बड़ा भंगाल-डोडरा क्वार के लिए पोलिंग टीम रवाना

लोकसभा चुनाव 2019: कल हिमाचल के सोलन आएंगे राहुल गांधी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार