सोलन में चोरों के हौंसले बुलंद, ताला तोड़ ले उड़े नकदी व सामान

सोलन में बीते शुक्रवार की रात भी चोर राजगढ़ रोड पर जनदेव कॉम्पलेक्स की एक दवाईयों की दुकान का ताला तोड़ करीब 20 हजार रुपये का समान चोरी करके फरार हो गए.

ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 4:14 PM IST
सोलन में चोरों के हौंसले बुलंद, ताला तोड़ ले उड़े नकदी व सामान
इसी दवा की दुकान में चोरी की घटना हुई है
ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 4:14 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन में दिन प्रतिदिन चोरों के हौंसले बुंलद होते जा रहे हैं. बीते शुक्रवार की रात भी चोर राजगढ़ रोड पर जनदेव कॉम्पलेक्स की एक दवाईयों की दुकान का ताला तोड़ करीब 20 हजार रुपये का समान चोरी करके फरार हो गए. चोर अपने साथ कुछ नगदी के साथ खाने पीने का समान भी ले गए. दुकान मालिक ब्रह्म राम ने पुलिस थाना सदर को इस घटना की सूचना सुबह में दी. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दवा दुकान का मालिक जब सुबह दुकान खोलने आए तो शटर का ताला टूटा हुआ था. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को तत्काल रूप से दे दी. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है.

दुकान मालिक ब्रह्म राम ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब वह सुबह दुकान पर आए तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था. ताले को चोरों ने सरिये से तोड़ा हुआ है. उन्होने शटर खोलकर देखा तो अंदर के दरवाजे का शीशा तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए थे.

उन्होंने बताया कि दुकान के गल्ले मे करीब पांच सौ रुपए, दानपत्र मे करीब 3 हजार रुपये की नकदी सहित खाद्य सामग्री चोरी करके ले गए हैं. उन्होंने बताया कि सभी समान ओर नकदी लगभग 20 हजार रुपये की होगी. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी इसी दुकान में चोरी हो चुकी है, जिसे अभी तक पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई है.

सदर थाना सोलन के एसएचओ विपन कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह रोहित मेडिकल स्टोर के मालिक ने चोरी होने की सूचना दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर घटना स्थल का जाकर जायजा लिया ओर जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस रात्री गश्त और दरुस्त करेगी ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके.

(अमरप्रीत की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर