Home /News /himachal-pradesh /

Himachal Pradesh : राकेश टिकैत से बदतमीजी करने वाले युवक विक्की चौहान ने मांगी माफी

Himachal Pradesh : राकेश टिकैत से बदतमीजी करने वाले युवक विक्की चौहान ने मांगी माफी

विवाद वाले दिन विक्की चौहान (दाएं) के तेवर अलग दिखे थे और आज बयान जारी कर विक्की (बाएं) ने माफी मांगी.

विवाद वाले दिन विक्की चौहान (दाएं) के तेवर अलग दिखे थे और आज बयान जारी कर विक्की (बाएं) ने माफी मांगी.

Solan News: विक्की चौहान को कुछ भाजपा नेताओं ने राकेश टिकैत से अभद्र व्यवहार करने पर सम्मानित भी किया था. लेकिन सम्मान लेने के बाद चौहान ने खुद ही वीडियो बनाकर अपनी गलती स्वीकारने वाला बयान जारी कर दिया.

सोलन. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के साथ शनिवार को बदतमीजी करने वाले युवक विक्की चौहान ने सार्वजनिक रूप में माफी मांगी है. जो तेवर उस दिन विक्की चौहान में दिखे थे, वह आज पूरी तरह से नरम नजर आया. आपको याद दिला दें कि शनिवार को विक्की चौहान और राकेश टिकैत के बीच धक्का-मुक्की तक हुई थी. विक्की का कहना था कि वह मंडी में आढ़ती है और उसकी गाड़ी सड़क पर खड़ी है. ये लोग मंडी के रास्ते में नारेबाजी कर रहे हैं. उसका माल उतरना है. बस यहां पर इसी बात पर हंगामा हो गया था और धक्का-मुक्की तक हो गई थी.

राकेश टिकैत का स्वागत करूंगा : विक्की चौहान

उस दिन विक्की चौहान ने राकेश टिकैत के आने पर उनकी गाड़ी तोड़ने की बात कही थी. उसने यह भी कहा था कि यह दिल्ली नहीं है और यहां नारेबाजी नहीं चलेगी. शनिवार को हुए इस पूरे मामले पर विक्की चौहान ने आज सोमवार को बयान जारी कर कहा कि अगर राकेश टिकैत आएंगे तो उनका स्वागत अपनी आढ़त पर करूंगा.

इसे पढ़ें और देखें : VIDEO: सोलन में राकेश टिकैत ने युवक को फटकारा, कहा- ये तेरे बाप की जगह नहीं

‘राकेश टिकैत पितातुल्य’

विक्की चौहान ने यू टर्न क्यों किया, इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन सेब मंडी में यह चर्चा जरूर है कि विक्की चौहान का इस्तेमाल कर कुछ राजनेताओं ने अपना उल्लू तो साध लिया और बलि का बकरा विक्की चौहान को बनना पड़ा. शनिवार को विक्की चौहान ने राकेश टिकैत के लिए जो रुख अपनाया था, सोमवार को उससे उलट बयान जारी कर उसने राकेश टिकैत को पितातुल्य बताया. यही नहीं विक्की ने कहा कि उसकी तो छोटी सी नोकझोंक हुई थी, लेकिन मीडिया ने बढ़ाचढ़ा कर उसे दिखाया.

भाजपा ने किया विक्की चौहान का सम्मान

विक्की ने कहा कि राकेश टिकैत किसानों, बागवानों के हितों को लेकर आंदोलन कर हैं, जिसमें वह भी उनके साथ हैं. गौरतलब है कि आज कुछ भाजपा नेताओं ने विक्की चौहान को राकेश टिकैत से अभद्र व्यवहार करने पर सम्मानित भी किया था. लेकिन सम्मान लेने के बाद विक्की चौहान ने खुद ही वीडियो बना कर अपनी गलती स्वीकारने वाला बयान जारी कर दिया.

Tags: Himachal pradesh, Rakesh Tikait, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर