Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल के परवाणु में सीएम जयराम ने लगाई सौगातों की झड़ी, की ये घोषणाएं

हिमाचल के परवाणु में सीएम जयराम ने लगाई सौगातों की झड़ी, की ये घोषणाएं

सीएम जयराम ठाकुर ने परवाणु को उपतहसील का दर्जा दे दिया.

सीएम जयराम ठाकुर ने परवाणु को उपतहसील का दर्जा दे दिया.

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam thakur) ने परवाणु (Parwanu) को उपतहसील का दर्जा दे दिया. कसौली में एसडीएम कार्यालय (SDM Office) शुरू करने की घोषणा कर दी. इसके अलावा 93 करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने आज कसौली विधानसभा क्षेत्र (Kasauli Assembly) में सूबे में सरकार बनने के बाद पहली बार दौरा किया. कसौली वासियों को बेहद उम्मीद थी कि पहली बार जयराम ठाकुर उनके क्षेत्र में आए हैं और उन्हें सौगातें देकर जाएंगें. उनकी उम्मीदों पर जय राम ठाकुर बिलकूल खरे उतरे. मंत्री राजीव सैजल (Rajeev Saijal) ने उनके समक्ष जो भी मांगे रखी, सीमए ने लगभग सभी मांगे पूरी कर उपस्थित कार्यकर्ताओं और अलाका वासियों को हैरत में डाल दिया. इन घोषणाओं के बाद इस क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. सीएम जयराम ठाकुर ने परवाणु को उपतहसील का दर्जा दे दिया.

कसौली में एसडीएम कार्यालय शुरू करने की घोषणा की

कसौली में एसडीएम कार्यालय शुरू करने की घोषणा कर दी. इसके अलावा 93 करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए. इस मौके पर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर, समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सैजल पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप विशेष रूप से उपस्थित रहे.

सीएम ने 93 करोड़ की 9 योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आज उनके द्वारा 93 करोड़ की 9 योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए गए हैं. इसके अलावा कसौली में एसडीएम कार्यालय और परवाणु को उपतहसील का दर्जा दिया गया है. उन्होंने कहा कि परवाणु हिमाचल का प्रवेश द्वार है और औद्योगिक क्षेत्र भी हैं, इसलिए यहां जो भी विकास की संभावनाएं होंगी, उन्हें भी जल्द पूरा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के गठन से पहले प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये बड़ा बदलाव

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में अभी तक मिल चुके हैं 2.5 मिलियन वर्ष पुराने फॉसिल

Tags: Himachal pradesh, Solan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर