VIDEO: संत के भेष में ‘चोर’; घर पर भिक्षा मांगने आए साधू ने चुराया मोबाइल, ग्रामीणों ने पीटा
Solan News in Hindi

VIDEO: संत के भेष में ‘चोर’; घर पर भिक्षा मांगने आए साधू ने चुराया मोबाइल, ग्रामीणों ने पीटा
आरोपी साधू को लोगों ने पकड़ा और पिटाई भी की है.

Thief Caught in Nalagarh: आरोपी रोपड़ पंजाब का रहने वाला है और क्षेत्र में भिक्षा मांगने के नाम पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में चोरी (Theft) का मामला सामने आया है. आरोप एक साधू पर लगे हैं. बताया जा रहा है कि पंजाब (Punjab) के रोपड़ का रहने वाला एक बलबीर नाम का संत क्षेत्र में बीते 7 साल से भिक्षा मांगने के लिए आता था, लेकिन आए दिन वह भिक्षा के नाम पर चोरी करता था. मंगलवार को बलवीर संत गांव में आया और एक घर में भिक्षा (Begging) मांगने के लिए गया. जैसे ही घर में रहने वाली महिला भिक्षा लेने के लिए अंदर कमरे में गई तो बाहर से यह व्यक्ति 15 हजार रुपये का मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया.

रास्ते में लोगों ने दबोचा

ग्रामीणों ने इसका पीछा किया और रास्ते में उसे धर लिया. ग्रामीणों ने इस ढोंगी को पकड़ लिया और इसकी जहां जमकर छित्तर परेड भी की. बाद में आरोपी संत ने गलती कबूली और चोरी की घटना को मानते हुए ग्रामीणों से माफी भी मांगी.

वीडियो आया सामने



बता दें कि संत की आड़ में छुपे चोर ने माफी मांगी और आगे से ऐसी चोरी की घटना ना करने की बात भी कही. इस बारे में ग्रामीणों ने एक वीडियो बनाकर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी है. ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी लोगों से भिक्षा मांगने के लिए आता था. उसके बाद चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था. ग्रामीणों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और लोगों से ऐसे संतों से सतर्क रहने की बात कही गई है. आरोपी रोपड़ पंजाब का रहने वाला है और क्षेत्र में भिक्षा मांगने के नाम पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज