Home /News /himachal-pradesh /

thieves robbed the retired chief engineer s house also attacking his son nalagarh nodvm

नालागढ़: आधा दर्जन चोरों ने रिटायर्ड मुख्य अभियंता के घर मचाया आतंक, बेटे के सिर पर धारदार हथियार से किया वार

 चोरों ने रिटायर्ड मुख्य अभियंता के घर मे खिड़की तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

चोरों ने रिटायर्ड मुख्य अभियंता के घर मे खिड़की तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Himachal News: न्यू नालागढ़ में एक रिटायर्ड मुख्य अभियंता के घर करीब आधा दर्जन चोरों ने खिड़की तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं चोरों ने घर में सो रहे उनके बेटे पर धारदार हथियार से सिर पर जानलेवा हमला भी किया. घायल को नालागढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित के मुताबिक, भागते समय उन्होंने देसी कट्टा (पिस्टल ) चलाने की कोशिश की जो चल नही पाया

अधिक पढ़ें ...

नालागढ़. हिमाचल प्रदेश के न्यू नालागढ़ में एक रिटायर्ड मुख्य अभियंता के घर करीब आधा दर्जन चोरों ने खिड़की तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं चोरों ने घर में सो रहे उनके बेटे पर धारदार हथियार से सिर पर जानलेवा हमला भी किया. घायल को नालागढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित राजन ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात करीब 1.30 ओर तीन बजे के करीब उनके घर मे आधा दर्जन के करीब अज्ञात चोर घर की खिड़की तोड़ कर घर में घुसे. इसके बाद चोरों ने उन्हें और उनके माता-पिता को घर के अंदर बंद कर दिया. चोरों ने कमरे को खंगाला और जब वे घर की दूसरी मंजिल में बने पूजा रूम में अलमारी को तोड़ने की कोशिश, जिससे अलमारी नीचे गिर गई. इसकी आवाज से वह जाग गए और बाहर निकलने के लिए दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा बाहर कपड़े से बंधा था. इसको तोड़कर जब वह बाहर निकले तो देखा कि चोर अलमारी तोड़ रहे थे.

पीड़ित के मुताबिक, जब उन्होंने चोरों से पूछा तो दो युवक आए, जिसके हाथ में दराट जैसा हथियार था. एक युवक ने दराट से उनके सिर पर वार कर दिया, जिस कारण उनके सिर में गंभीर चोट लग गई. भागते समय उन्होंने देसी कट्टा (पिस्टल ) चलाने की कोशिश की जो चल नही पाया.

कांगड़ा में रात के अंधेरे में खैर के पेड़ों को काटने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के देहरा में आधी रात को वन विभाग देहरा की टीम ने तीन वन काटुओं को खैर के पेड़ों को काटते हुए पकड़ा है. 2 वन काटू अभी भी फरार हैं. लगभग छह महीनों से इन वन काटुओं ने वन विभाग की नींद हराम कर के रखी थी. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है.

डीएफओ देहरा सन्नी वर्मा ने बताया कि मंगलवार 29 जून वन परिक्षेत्र देहरा के कर्मचारियों द्वारा रात छापेमारी के दौरान 3 वन तस्करों और एक इंडिका कार को पकड़ा है. वन अधिकारी विगत 6 माह से लगातार इन संवेदनशील स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं. बीती रात सीएफएस में छापेमारी के दौरान पेड़ (खैर) के तस्करों ने वन अधिकारियों को देखा और भाग गए. इसके बाद तस्करों के घटना स्थल पर वापस आने के लिए वन अधिकारियों ने 2 घंटे तक उनका इंतजार किया.

Tags: Crime News, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर