लाइव टीवी

नालागढ़: दिव्यांगों के लिए कॉलेज में तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 20, 2019, 8:35 AM IST
नालागढ़: दिव्यांगों के लिए कॉलेज में तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
नालागढ़ के पीजी कॉलेज के ग्राउंड में शुरू हुई तीन दिवसीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता

नालागढ़ में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन दिव्यांग (Himachal pradesh cricket association ) द्वारा तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के नालागढ़ में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन दिव्यांग (Himachal pradesh cricket association ) द्वारा तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. यह प्रतियोगिता का आयोजन नालागढ़ के पीजी कॉलेज के ग्राउंड में किया जाएगा. प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश भर से 30 से ज्यादा खिलाड़ी (players) भाग ले रहे हैं. प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

 प्रतियोगिता के दौरान 16 खिलाड़ियों का नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए होगा चयन

तीन दिवसीय प्रतियोगिता के दौरान भिवानी में होने जा रही नेशनल दिव्यांग क्रिकेट (Physically Challenged Cricket) प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा और 16 खिलाड़ियों की टीम बनाकर उन्हें भिवानी में खेलने का मौका मिलेगा. इस बारे में जानकारी देते हुए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन दिव्यांग के अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर ने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर सभी खिलाड़ियों में उत्साह है और इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता के दौरान 16 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा और उन्हें भिवानी में होने जा रही नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलने का मौका दिया जाएगा.

3 दिसंबर को भिवानी में होनी वाली नेशनल प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का किया जाएगा चयन
3 दिसंबर को भिवानी में होनी वाली नेशनल प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का किया जाएगा चयन


प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में दिखा उत्साह

कुलदीप ठाकुर ने कहा कि इस प्रतियोगिता को लेकर औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के लोगों का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है. उन्होंने कहा कि दिव्यांगों के लिए भी लोग आगे आ रहे हैं और उन्हें भी खेलने का मौका दिया जा रहा है, ताकि वह भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें.

यह भी पढ़ें- सोलन में खुला मस्कुलर डिस्ट्रॉफी रोगियों के लिए हाइड्रोथेरेपी पूल, आधुनिक तकनीक से होगा उपचारयह भी पढ़ें- पटवारी भर्ती में परीक्षार्थियों को आने लगी धांधली की बू, कहा, 'पहले से ही सेट था प्रश्नपत्र'

यह भी पढ़ें- आसन वेटलैंड में हजारों विदेशी पक्षियों ने जमाया डेरा, मार्च माह तक बने रहेंगे ये मेहमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 8:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर