सोलन में 43.37 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, स्कॉर्पियों में चल रहा था धंधा
Solan News in Hindi

सोलन में 43.37 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, स्कॉर्पियों में चल रहा था धंधा
सोलन में 43.37 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार किए गए

सोलन पुलिस ने अब तक की चिट्टे की सबसे बड़ी खेप बरामद की है. इस खेप के साथ सोलन पुलिस ने तीन युवकों राहुल, आशुतोष और संदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सोलन में चिट्टे के काले कारोबार पर पुलिस गिद्ध की तरह नजर रखे हुए है. पुलिस को जैसे ही तस्करों से जुड़ी कोई खबर हाथ लगती है, वह जाल बिछा कर अपराधियों को तुरंत सलाखों के पीछे पहुंचाने में देर नहीं लगाती है. इस सिलसिले में आज भी पुलिस को भारी कामयाबी हासिल हुई है, जिसमें सोलन पुलिस ने अब तक की चिट्टे की सबसे बड़ी खेप बरामद की है. इस खेप के साथ सोलन पुलिस ने तीन युवकों राहुल, आशुतोष और संदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

तीन में से दो युवक पहले भी चिट्टे की खेप के साथ पकड़ा गया था

drugs-चिट्टे का कारोबार
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़े गए तीन युवकों में से दो युवक पहले भी चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किए गए थे.




अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को जैसे ही गुप्त सूचना मिली, वह मौके पर पहुंचे तो उनकी टीम ने स्कोर्पियों सवार तीन युवकों की तलाशी ली, जिनके पास से 43.37ग्राम चिट्टा बरामद किया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीन युवकों में से दो युवक पहले भी चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किए गए थे.
पकड़े गए तीनों युवकों से चल रही है पूछताछ

पुलिस तीनों युवकों से कड़ी पूछताछ की जा रही है और यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर वह इतनी ज्यादा मात्रा में चिट्टा कहां से खरीद कर लेकर आए थे.

यह भी पढ़ें: HRTC भर्ती: बिना टेस्ट दिए दो चालकों को मिल गई नौकरी, मंत्री ने कहा-पूरी पारदर्शिता बरती गई

VIDEO : हमीरपुर में बस और टैंपू में जोरदार टक्कर, 17 यात्री घायल

हिमाचल: सड़क हादसे में सालाना जाती है 1200 से ज्यादा लोगों की जान, उठाए जाएंगे ये कदम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज