Home /News /himachal-pradesh /

tourist clashed with parking owner in kasuali show sword arrested by solan police hpvk

हिमाचल के कसौली में टूरिस्ट की दादागिरी, पार्किंग संचालक से उलझे, तलवार निकाली

आईपीसी की धारा के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है और तलवार भी बरामद कर गई है.

आईपीसी की धारा के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है और तलवार भी बरामद कर गई है.

पुलिस के अनुसार, इन पांचों व्यक्तियों में से नसीब सिंह (27) और हरदीप सिंह (23) वर्ष को हिरासत में लिया गया है और दोनों को बुधवार को कसौली कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस थाना कसौली में धारा 352,323,504,506,34 आईपीसी और 27(2) हथियार अधिनियम में केस दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

कसौली (सोलन).  हिमाचल प्रदेश में हर साल लाखों सैलानी आते हैं. इनमें से कुछ सैलानी अक्सर गुंड़ागर्दी करते हैं. ताजा मामला हिमाचल के सोलन जिले के कसौली टूरिस्ट स्पॉट का है. यहां पर पार्किंग की पर्ची को लेकर विवाद में टूरिस्ट ने तलवार निकाल ली. मामला पुलिस तक पहुंचा है.

जानकारी के अनुसार, कसौली में छावनी परिषद के एंट्री बैरियर पर मोहाली के कुछ युवकों ने वहां मौजूद कर्मचारी पर तलवार से प्रहार करने की कोशिश की. छावनी परिषद बैरियर के कर्मचारी दिनेश कुमार ने बताया कि सुबह चार बजे एक चंडीगढ़ नंबर की गाड़ी बैरियर पर आई, जिसमें तीन पुरुष और दो महिलाएं बैठी थीं, जब गाड़ी बैरियर पर पहुंची, तो एंट्री पर्ची कटाने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि वे वापसी पर पर्ची कटवाएंगे.

नौ बजे के करीब जब पर्यटक वापस जाने लगे तो पर्ची के नाम पर वे भड़क उठे और बहस करते लड़ाई करने लगे और तलवार निकाल ली. कर्मचारी ने बताया कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रोड पर बेरिकेड्स लगा कर रोड बंद किया और तुरंत पुलिस व सेना को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इन सभी को हिरासत मे लिया.

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया

डीएसपी परवाणु प्रणव चौहान ने बताया कि इन सभी दोषियों के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम और आईपीसी की धारा के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की गई है और तलवार भी बरामद कर गई है. पुलिस के अनुसार, इन पांचों व्यक्तियों में से नसीब सिंह (27) और हरदीप सिंह (23) वर्ष को हिरासत में लिया गया है और दोनों को बुधवार को कसौली कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस थाना कसौली में धारा 352,323,504,506,34 आईपीसी और 27(2) हथियार अधिनियम में केस दर्ज किया गया है.

Tags: Himachal pradesh, Shimla, Shimla Tourism

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर