Home /News /himachal-pradesh /

tragic accident in baddi speeding truck tramples bike rider death on the spot nodss

बद्दी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत

बद्दी में ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया जिसकेबाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बद्दी में ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया जिसकेबाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, एक युवक की मौके पर ही हो गई मौत, एक अन्य गंभीर हालत में. पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच.

बद्दी. हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ. यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाईपास मार्ग पर मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया. मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक अन्य युवक घायल हो गया जिसे बद्दी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं तीसरे युवक की जान बाल बाल बच गई. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो 300 मीटर तक बाइक को घसीटता हुआ ले गया और एक युवक ट्रक के पहियों के नीचे आने से कुचल गया और मौके पर ही दम तोड़ से टक्कर
वहीं दूसरे युवक की हालत भी गंभी बताई जा रही है और वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में उसका इलाज किया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ट्रक में फंस कर रह गई बाइक
ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से इतनी तेज टक्कर मारी कि बाइक फंस कर रह गई. टक्कर के बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी को रोका नहीं और मोटरसाइकिल को घसीटता हुआ 300 मीटर तक ले गया. इस दौरान दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए और तीसरा युवक टक्कर के बाद दूर जा गिरा. एक युवक ट्रक के पहियों के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गया और उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

नियंत्रण से बाहर था ट्रक
वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भीड़भाड़ वाली सड़क पर भी ट्रक चालक ने गाड़ी की रफ्तार काफी तेज कर रखी थी. इस दौरान कई अन्य वाहन भी ट्रक की चपेट में आने से बचे थे. टक्कर होने के बाद भी साफ दिख रहा था कि ट्रक चालक के नियंत्रण के बाहर है. बाद में स्‍थानीय लोगों ने ही ट्रक को रुकवाया और हादसे की सूचना पुलिस को दी. हादसे के बाद सड़क पर हर तरफ खून फैल गया. सड़क के दोनों तरफ जाम की स्थिति बन गई, जिसके बाद पुलिस ने आकर यातायात को सुचारू करवाया और दोनों वाहनों को सड़क से हटाया.

Tags: Himachal news, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर