अपना शहर चुनें

States

सोलन में गत्ता ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, ड्राइवर की मौत

सोलन में ट्रक हादसा.
सोलन में ट्रक हादसा.

Truck Accident in Solan: पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस दुर्घटना के करने की जांच में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 9:20 AM IST
  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक सड़क हादसे (Road Accident) में ट्रक चालक की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह कैंटर गत्ता लेकर जा रहा था कि इस दौरान गहरी खाई में गिर गया और चालक (Driver) की मौके पर ही मौत हो गई. देर रात कुठाड़ के गांव मटखुडा के समीप यह दुर्घटना (Accident) हुई, जिसका पता लोगों को सुबह चला और इसकी सुचना पुलिस और दमकल विभाग कुठाड़ को दी. पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंची.

सड़क से लगभग 250 फुट नीचे गिरा
दमकल विभाग के लीडिंग फायर में राजेश कुमार ने बताया कि सुबह 8.40 बजे सूचना मिली कि गांव मटखुडा के साथ सड़क से लगभग 250 फुट नीचे एक ट्रक (Truck) रात के समय लुढ़क गया था. सड़क से नीचे जाकर देखा तो चालक मृत अवस्था में पड़ा था. उसकी पहचान कुलवंत सिंह गांव कुनिहार के रूप में हुई है. कैंटर कुनिहार से बरोटीवाला जा रहा था और उसमें गत्ता लोड था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस दुर्घटना के करने की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज