Home /News /himachal-pradesh /

Solan News: नाबालिग छात्राओं में रंजिश, एक ने दूसरे के गले पर ब्लेड से किया वार, FIR

Solan News: नाबालिग छात्राओं में रंजिश, एक ने दूसरे के गले पर ब्लेड से किया वार, FIR

हिमाचल के सोलन में दो नाबालिग लड़कियों में लड़ाई हो गई.

हिमाचल के सोलन में दो नाबालिग लड़कियों में लड़ाई हो गई.

Two minor Girls clash in Solan: घायल युवती ने बताया कि हमला करने वाली लड़की उसके साथ गाली-गलौज कर रही थी. इसको लेकर उसने लड़की को थप्पड़ मारा था. सारिका ने बताया कि हमला करने वाली लड़की और उसकी बहन दोनों नाबालिग है. लेकिन बहन ने सख्त कार्रवाई की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

    सोलन.  एक ही क्लास में पढ़ने वाली दो नाबालिग लड़कियों में आपस में भिड़ंत हो गई. आलम यह हुआ कि एक किशोरी दूसरे की खून की प्यासी हो गई और ब्लेड से गले पर वार कर दूसरी लड़की को घायल कर दिया. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले से है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते हमला किया गया है. हमला करने वाली लड़की नाबालिग है. नाबालिग ने घात लगा कर लड़की पर तेज़ धार चीज़ से हमला किया और उसके बाद फरार हो गई. नाबालिग लड़की के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उसने कई बार युवती पर हमला किया.

    घायल युवती ने खुद को बचाने का प्रयास भी किया, जिस कारण उसके शरीर पर कई घाव लगे हैं. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. घायल युवती ने बताया कि उसकी कक्षा में पढ़ने वाली लड़की ने ही उसके ऊपर ब्लेड से हमला किया और वह झाड़ियों में गिर गई. उसके बावजूद आरोपी लड़की लगातार हमला करती रही.

    क्यों किया हमला, घायल ने बताया

    घायल युवती ने बताया कि हमला करने वाली लड़की उसके साथ गाली-गलौज कर रही थी. इसको लेकर उसने लड़की को थप्पड़ मारा था. इसकी रंजिश में उसने उस पर घात लगाकर हमला कर दिया.  घायल होने के बाद वह बेहोश हो गई थी. घायल युवती की बहन सारिका ने बताया कि उसकी छोटी बहन की उसकी क्लास में पड़ने वाली अन्य लड़की से झगड़ा हुआ था. कहा कि डॉक्टर ने बताया कि  गले की नस कटने से बच गई है. अगर थोड़ा और अधिक गहरा कट लग जाता तो जान जा सकती थी. सारिका ने बताया कि हमला करने वाली लड़की और उसकी बहन दोनों नाबालिग है. लेकिन बहन ने सख्त कार्रवाई की मांग की है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर