लाइव टीवी

सोलन में दर्जा के समीप दो बसों की हुई टक्कर, 16 यात्री घायल

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 25, 2020, 2:30 PM IST
सोलन में दर्जा के समीप दो बसों की हुई टक्कर, 16 यात्री घायल
सोलन में दो बस की टक्कर में 16 यात्री घायल हो गए.

हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) में दर्जा के समीप दो बसों की टक्कर हो गई. बसों में बैठे 16 यात्री घायल हो गए. सभी घायल यात्रियों का सोलन अस्पताल (Solan Hospital) में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
सोलन. सोलन में दर्जा के समीप पंजाब रोडवेज (Punjab Roadways) और निजी बस (Public Bus collided) की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना के चलते बसों में सवार 16 यात्री घायल (Passengers injured) हो गए. इन घायलों को निजी वाहनों और एम्बुलेंस के माध्यम से सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया है. यहां सभी घायल यात्रियों का उपचार चल रहा है. इस घटना की जानकारी मिलते ही सोलन के एसडीएम रोहित राठौर और तहसीलदार गुरमीत सिंह नेगी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को फौरी राहत पहुंचाई. पंजाब रोडवेज की बस बडू साहिब से लुधियाना जा रही थी.

सभी घायलों को 2500 और ड्राइवर को 5000 रुपये की फौरी राहत

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसडीएम रोहित राठौर ने बताया कि साढ़ नौ बजे सुबह के आसपास दो बसों की आमने सामने से टक्कर हो गई. बसों में करीब 16 सवारियां सवार थीं. निजी बस का चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है. सभी घायलों को 2500 रुपये की फौरी राहत दी गई. वहीं चालक को पांच हज़ार रूपये की फौरी राहत दी गई है. उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पंजाब रोडवेज की बस तेज़ रफ्तार में थी और वह मोड़ पर नियन्त्रण नहीं रख सकी और निजी बस के साथ जा टकराई.

हिमाचल में ढाई साल की लापता मासूम अस्पताल के टैंक में मिली, मौत

PHOTOS:हिमाचल के 12 साल के साइकिलिस्ट गुरुदेव का नाम बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज

हिमाचल के इस जिले में तीन माह में पानी के 4, दूध के 20 और जूस के 16 सैंपल फेल

IPH मंत्री महेंद्र सिंह का छलका दर्द, ‘जिस भी CM को कंधा दिया, उसी ने पछाड़ा’हमीरपुर: गलोट खुर्द गाँव में झाड़ियों में कंकाल मिलने से फैली सनसनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर