सोलन में आनी और अर्की के दो युवकों से पकड़ा चिट्टा, गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 27, 2019, 2:11 PM IST
सोलन में आनी और अर्की के दो युवकों से पकड़ा चिट्टा, गिरफ्तार
सोलन में चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार.

सोलन (Solan) जिला एजुकेशन हब है. यहां बड़ी संख्या में एजुकेशनल संस्थान और यूनिवर्सिटीज हैं. इसी के चलते नशा माफिया के निशाने पर यह शहर है. यहां नशा तस्करी (Drugs) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

  • Share this:
हिमाचल के सोलन जिले (Solan) में पुलिस लगातार नशे (Drugs) को जड़ से उखाड़ने का प्रयास कर रही. ताजा मामले में सोलन में दो युवाओं को अलग-अलग स्थानों पर चिट्टे (Heroine) के साथ गिफ्तार किया है. हैरानी इस बात की है कि नशा तस्करी में 18 से 24 वर्ष के युवा संलिप्त हैं.

जानकारी के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि दोहरी द्वाल पर आनी के युवक विकास सागर से 10.94 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. इसके अलावा, एक और युवक जतिन शर्मा, गाँव पथरागढ़ तहसील अर्की, सोलन से भी 9.70 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है और जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर इन के पास चिट्टे की खेप कहाँ से आई.

इसलिए निशाने पर सोलन
बता दें कि सोलन जिला एजुकेशन हब है. यहां बड़ी संख्या में एजुकेशनल संस्थान और यूनिवर्सिटीज हैं. इसी के चलते नशा माफिया के निशाने पर यह शहर है. यहां नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 11वीं में छोड़ी पढ़ाई, 18 साल के हिमाचली युवक ने बनाया रोबोट

गलत रिपोर्ट में HIV पॉजिटिव बताया, सदमे से महिला की मौत

HPTDC होटल लीज मामला: बवाल के बाद CM ने दिए जांच के आदेश
Loading...

1.39 करोड़ से अधिक के गोलमाल का आरोपी CDPO चौंतड़ा सस्पेंड

टनल में दो ट्रकों के बीच पिचक गई जीप, चालक की मौत 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...