सोलन और धर्मशाला में दो लोगों ने की आत्महत्या, Suicide Note में ये लिखा...
Dharamsala News in Hindi

सोलन और धर्मशाला में दो लोगों ने की आत्महत्या, Suicide Note में ये लिखा...
बिहार में सुशांत सिंह के दो फैन्स ने किया सुसाइड

सोलन के 45 वर्षीय युवक और धर्मशाला की 45 वर्षीय युवती ने सुसाइड (Suicide) कर लिया है. दोनों के पास सुसाइड नोट ​(Suicide Note) भी पाए गए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोलन/धर्मशाला. हिमाचल में सोलन (Solan District) और धर्मशाला (Dharamshala District) में आत्महत्या (Suicide) की दो घटनाओं ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं. सोलन जिला के पुलिस थाने बरोटीवाला के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र पट्टा महलोग में मुख्य बस स्टैंड के निकट एक युवक ने अपने घर की तीसरी मंज़िल पर कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान ले ली. शनिवार की सुबह करीब आठ बजे जैसे ही स्थानीय लोगों को इस युवक के फंदा लगाने की बात पता चली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

45 वर्ष का था युवक 

इसकी सूचना मिलते ही बरोटीवाला थाना से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतक की लाश को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी बरोटीवाला मोहर सिंह से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान विनोद गुप्ता (45 वर्ष), पुत्र नागेंद्र गुप्ता, निवासी पट्टा महलोग के रूप में हुई है और उक्त युवक पट्टा महलोग में दुकान चलाता था.



मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट



थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि वह स्वेच्छा से आत्मह्त्या कर रहा है और इसके लिए उसके परिवार वालों को तंग न किया जाए. पुलिस ने लाश को कब्ज़े में ले लिया है जिसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा. पट्टा महलोग में इस घटना के बाद हर इंसान दुखी है और पूरा क्षेत्र शोकाकुल है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बद्दी नरेश कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है.

पेड़ से फंदा लगाकर महिला ने दे दी जान

वहीं आत्महत्या की दूसरी घटना धर्मशाला के साथ सटे खनियारा इलाके में घटी है. इस घटना में किराए के मकान में रहने वाली महिला ने आंगन में लगे पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. महिला की पहचान 45 वर्षीय शीला देवी पत्नी कालू राम के रूप में हुई है. इस महिला का पति दुसालानी में काम करता है और इसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला के पास से भी मिला सुसाइड नोट

महिला के शव का पोस्टमार्टम उसके पति के आने के बाद किया जाएगा. एसएचओ धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें परिवार के मुखिया से परिवार के बाकी सदस्यों का ख्याल रखने की अपील की गई है. ये परिवार नेपाली मूल का है और वर्षों से धर्मशाला के खनियारा गांव में ही रहते थे.

(धर्मशाला से बिचित्र शर्मा का इनपुट)

ये भी पढ़ें: VIDEO: ऊना में खड्ड में आए उफान में स्कूटर समेत बहा युवक, फिर हुआ ये...

सोलन में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले, हिमाचल में 315 हुई मरीजों की संख्या
First published: May 31, 2020, 11:12 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading