Home /News /himachal-pradesh /

खुल गई पोल, बज गया ढोल: प्रधान पत्नी की कुर्सी पर बैठे पति का Video वायरल, जांच टीम के साथ की शराब पार्टी

खुल गई पोल, बज गया ढोल: प्रधान पत्नी की कुर्सी पर बैठे पति का Video वायरल, जांच टीम के साथ की शराब पार्टी

जांच टीम के साथ पार्टी करता आरोपी

जांच टीम के साथ पार्टी करता आरोपी

Himachal News: हिमाचल के नालागढ़ उपमंडल की मझौली पंचायत में 2 अक्टूबर की ग्राम सभा में पंचायत प्रधान पत्नी की कुर्सी पर पति विराजमान हो गया. ये आरोप, ग्रामीणों ने खंड विकास अधिकारी नालागढ़ को भेजी शिकायत में लगाए थे. मामले को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...

सोलन. नालागढ़ की मझौली पंचायत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला प्रधान का पति प्रधान की कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाई दे रह है. वहीं, अब जब इस मामले की जांच की जा रही है तो एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मामले की जांच कर रही टीम आरोपी के साथ शराब पार्टी करती हुई दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को लेकर शिकायतकर्ता द्वारा कहा गया है कि मझौली पंचायत प्रधान के पति नियमों को ताक पर रखकर प्रधान की सीट पर बैठ गए थे. उसके बाद जब इस बारे में वीडियो कार्यालय में शिकायत दर्ज की गई तो जांच करने के लिए आई टीम ने आरोपी के साथ एक होटल में शराब पार्टी की. उन्होंने कहा कि इस बारे में उनके पास वीडियो और फोटो दोनों मौजूद है. जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह जांच करने वाली ही टीम मामले को दबाने के लिए आरोपी के साथ शराब पार्टी करती हुई दिख रही है.

“जिस टीम को जांच का जिम्मा, वही भ्रष्ट निकली”

शिकायतकर्ता का कहना है कि जिस टीम को मामले की जांच का जिम्मा दिया गया था. वहीं, आरोपी से मिलीभगत करके शराब पार्टी कर रही है. इस पार्टी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो के बाद बीडीओ कार्यालय नालागढ़ पर भी सवालिया निशान उठने शुरू हो चुके हैं.

आरोपी पर कार्रवाई न होने पर सवाल

शिकायतकर्ता द्वारा भी सवाल उठाते हुए कहा गया है कि काफी समय बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ क्यों कोई कार्रवाई नहीं गई है. फिलहाल शिकायतकर्ता ने स्थानीय प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जल्द ही आरोपी एवं जांच करने आई टीम के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह सीएम जयराम ठाकुर का भी दरवाजा खटखटाएंगे.अगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो धरना-प्रदर्शन करने को भी मजबूर होंगे. जिसकी जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन की होगी.

बीडीओ नालागढ़ का शराब पार्टी की जानकारी से इंकार

इस बारे में जब हमने बीडीओ नालागढ़ विश्वा चौहान से बात की तो उनका कहना है कि वह न्यू नालागढ़ में किसी कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. मझौली पंचायत में पति प्रधान द्वारा कुर्सी पर बैठने के मामले में जांच की जा रही है. जब उनसे पूछा कि जांच करने आई टीम द्वारा आरोपी के साथ शराब पार्टी की गई तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

“मैंने शराब पार्टी नहीं की, अफसर पहले से ही थे मौजूद”

वहीं, मझोली पंचायत की प्रधान के पति राजी ने कहा कि वह ढोल बजाने का काम करता है. वह किसी से साई लेने के लिए 19 अक्टूबर को गया था. उसने अपने ऊपर लगे हुए सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसने किसी को भी शराब पार्टी नहीं दी और वहां पर पहले से ही सेक्रेटरी व अन्य अधिकारी मौजूद थे. इस बारे में जब हमने जांच करने आई टीम के सदस्यों से बातचीत करने की कोशिश की गई तो किसी ने भी फोन नहीं उठाया और अपनी तरफ से कोई भी पक्ष नहीं रखा गया.

Tags: Gram Panchayat, Himachal news, Viral videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर