सोलन के बीबीएन इलाके में पकड़ा गया बच्चा चोर का आरोपी, ग्रामीणों ने जमकर धुना

सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह की दहशत है. बीबीएन इलाके में एक बच्चा चोर के आरोपी की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 11, 2019, 8:52 AM IST
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 11, 2019, 8:52 AM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह की दहशत है. इस गिरोह के चलते क्षेत्रवासी बीते 15 दिनों से खौफ में जीने को मजबूर हैं. ताजा मामला बद्दी के धर्मपुर गांव का है, जहां पर शनिवार को करीब 12 बजे के आसपास तीन संदिग्ध व्यक्ति गांव में घुस गए. तीनों ने एक घर के कमरे का ताला खोल अंदर चले गए. इस बारे जब ग्रामीणों को पता चला कि तीन अज्ञात व्यक्ति उनके गांव के एक कमरे में घुस गए हैं तब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो उनमें से दो तो ग्रामीणों को देखकर भागने में कामयाब हो गए जबकि एक व्यक्ति गांव वालों के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की. ग्रामीणों ने जब आरोपी व्यक्ति से पूछा आप कौन हैं और कहां से आए हैं, वह इन सवालों का सीधा जवाब देने के बजाय टालमटोल करता रहा. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस थाना बद्दी को सूचित किया. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर साथ ले गई.

15 दिनों से इस इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय

child theif-बच्चा चोर
बच्चा चोर के आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस उसे पूछताछ कर रही है.


ग्रामीणों का कहना है कि बीते 15 दिनों से पूरे क्षेत्र में बच्चा चोर गिरोह ने दहशत फैला रखी है और उन्हें शक है कि यह तीनों लोग भी कहीं उसी गिरोह से संबंध तो नहीं रख रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि यह कौन है और कहां का रहने वाला है और यहां गांव में क्या करने आया था?

आरोपी व्यक्ति से बद्दी थाने में चल रही है पूछताछ

ग्रामीणों ने बताया कि इस बारे में जब हमने बद्दी के एएसपी एनके शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि धर्मपुर गांव से उन्हें शिकायत मिली थी कि उनके गांव में कुछ लोग घुस आए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए एक आरोपी को वे अपने साथ ले गई. पुलिस आरोपी से बद्दी पुलिस थाने में पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: CPM MLA राकेश सिंघा के खिलाफ युवाओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाए
Loading...

हिमाचल: रेप के नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...