लाइव टीवी

जंगल में घास काटने गए ग्रामीणों को पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, फैली सनसनी

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 14, 2019, 12:15 PM IST
जंगल में घास काटने गए ग्रामीणों को पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, फैली सनसनी
युवक ने फंदे लगाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

सोलन (Solan) जिले में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
सोलन. हिमचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि जब गांव वाले जंगल में घास काटने के लिए गए हुए थे, तब उन्हें कहीं से सड़ी हुई चीज की बदबू आई, पास जाकर देखा तो युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. घटना जिले के देऊंघाट के पडगल गांव की है.

पूरा मामला

मृतक की पहचान 25 वर्षीय देवकीनंदन के रूप में हुई है, जो शिमला (Shimla) जिले के ठियोग (Theog) का रहने वाला है. मृतक की जेब से आधार कार्ड (Aadhar Card) और एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है कि वो अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है. इसके लिए किसी को भी दोषी न समझा जाए. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

छानबीन में जुटी पुलिस

आत्महत्या-suicide
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा


वहीं सपरून पंचायत के वार्ड मेंबर अनिल ने बताया कि पडगल गांव की जांगल में घास काटने के लिए गांव के लोग गए हुए थे. वहां उन्हें कुछ सड़ने की बदबू आ रही थी. जब वहां जाकर देखा तो पाया कि एक युवक की लाश फंदे पर लटकी हुई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- हिमाचल के कुल्लू में खाई में गिरा वाहन, दो युवकों की मौत
Loading...

ये भी पढ़ें:- शिमला: चलती कार में स्टाफ नर्स ने जहर खाकर दी जान, प्रेमी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...