OMG VIDEO: सोलन में गुलाटियां मारती हुई घर की छत पर गिरी कार, पूर्व सैनिक सहित दो घायल
Solan News in Hindi

OMG VIDEO: सोलन में गुलाटियां मारती हुई घर की छत पर गिरी कार, पूर्व सैनिक सहित दो घायल
सोलन में सड़क हादसा.

Solan Car accident: सोलन जिले में हुए इस हादसे में कार 250 फीट नीचे लोअर थड़ी के रिहायशी क्षेत्र में छत (Roof) पर जा गिरी. हादसे में वीरेंद्र सिंह को सिर और टांग में गंभीर चोटें आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 10:51 AM IST
  • Share this:
सुबाथू (सोलन). एक कार हादसे (Car Accident) का शिकार होने के बाद 250 मीटर नीचे लुढ़कते हुए एक घर की छत (Roof Top) पर जा गिरी. हादसे में चालक घायल हो गया. मामला हिमाचल के सोलन (Solan) जिले का है. चालक और एक अन्य सवार को चोट लगी है. गनीमत यह रही कि इतने भंयकर हादसे के बावजूद दोनों की जान बच गई.

हादसे का सीसीटीवी फुटेज
जानकारी के अनुसार, सुबाथू-सोलन मार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ है. गुरुवार को हुए इस हादसे में पूर्व सैनिक सहित चालक गंभीर घायल हो गए. हादसा थड़ी क्षेत्र के समीप हुआ. एक कार सड़क से करीब 250 फीट नीचे रिहायशी क्षेत्र में घर की छत पर गिर गई.

हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कार लुढ़कती हुई गिरती दिख रही है. चोटिल व्यक्ति को छावनी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सोलन अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस के अनुसार, सुबाथू के वीरेंद्र सिंह सेना से सेवानिवृत्त हैं.



सोलन में हादसा.


हादसे के कारणों का पता नहीं
वीरेंद्र सिंह कार में चालक के साथ सोलन से सुबाथू की ओर जा रहे थे. थड़ी के समीप कार 250 फीट नीचे लोअर थड़ी के रिहायशी क्षेत्र में जा गिरी. हादसे में वीरेंद्र सिंह को सिर और टांग में गंभीर चोटें आई हैं. रिहायशी क्षेत्र में खड़ी कार पर चोटिल व्यक्ति की कार गिरने से काफी नुकसान हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले का सीसीटीवी भी सामने आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज