लाइव टीवी

सोलन में पूर्व विधायक के पंप में पेट्रोल की जगह पानी बेचने का आरोप
Solan News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 20, 2020, 4:38 PM IST
सोलन में पूर्व विधायक के पंप में पेट्रोल की जगह पानी बेचने का आरोप
नालागढ़ में पेट्रोल पंप से पानी निकल रहा है.

Water in Petrol Pump: लोगों ने सरकार पर प्रशासन से आरोपी पंप मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई है. वहीं, पेट्रोल पंप मालिक से जब बातचीत की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). एक तो पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के दाम वैसे ही आसमान को छू रहे हैं और अगर पेट्रोल या डीजल में भी पानी (Water) की मिलावट पाई जाए, तो क्या होगा? ऐसे ही एक मामला सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) में सामने आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो में कुछ लोग एक बोतल में पेट्रोल दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि किस तरह पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी बेचा जा रहा है.

यह है आरोप
लोगों का कहना है कि उन्होंने कुछ समय पहले दो बाइकों और एक कार में पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाया था और कुछ ही दूरी पर जाकर उनकी कार खराब हो गई. लोग यह भी बता रहे हैं कि जब मेकेनिक को बुलाकर कार को ठीक करने की बात कही गई तो मेकेनिक का कहना है कि कार में पेट्रोल की जगह पानी डाला गया है, जिसकी वजह से इंजन खराब हो गया है. दो बाइक और भी खराब हो चुके हैं. पीड़ितों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है और पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई गई है. लोगों का कहना है कि पंप को सील कर दिया जाए.

पंप से पेट्रोल के बजाय निकला पानी.
पंप से पेट्रोल के बजाय निकला पानी.


पहले भी सामने आए हैं मामले
लोगों का कहना है कि औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ में ज्यादातर पेट्रोल पंप पेट्रोल-डीजल में पानी की मिलावट कर रहे हैं. इससे गाड़ियां खराब हो रही है. पेट्रोल पंप मालिकों द्वारा धोखाधड़ी करके लोगों से लाखों का चूना लगाया जा रहा है. लोगों का कहना है कि कुछ समय पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें एक पंप से जब लोगों द्वारा बोतल में पेट्रोलडलवाया गया तो पेट्रोल की जगह पानी आ रहा था. यह दूसरा मामला है. लोगों ने सरकार पर प्रशासन से आरोपी पंप मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई है. वहीं, पेट्रोल पंप मालिक से जब बातचीत की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा की ताजपोशी:धूमल से ‘सियासी’ तकरार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष तक पहुंचाया!जेपी नड्डा की ताजपोशी पर हिमाचल से लेकर दिल्ली तक जश्न, डाली नाटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर