Solan: महिला की हत्या, कूड़े के ढेर में मिला कटा हुआ सिर, धड़ की तलाश

पुलिस ने जांच के बाद मामले का खुलासा किया. (सांकेतिक तस्वीर)

बिलावली में कूड़े के ढेर में मिला महिला का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मामले की जांच जारी है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सोलन जिले के बद्दी के बिलावली गांव का है जहां पर एक कूड़े के ढेर में महिला का कटा हुआ सिर मिलने से दहशत का माहौल बना हुआ है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. डीएसपी बद्दी नवनीत सिंह की अगुवाई में पुलिस मामले की जांच कर रही है. पूरे एरिया को सील कर दिया गया.

डीएसपी नवदीप सिंह से बताया, "बिलावली गांव में कूड़े के ढेर में एक महिला का कटा हुआ सिर मिला है और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे एरिया को सील कर दिया है और पुलिस आगामी जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि महिला की अभी शिनाख्त नहीं हुई है."

जानकार सूत्रों की मानें तो हत्यारों द्वारा महिला की किसी अन्य स्थान पर हत्या की गई होगी और उसके बाद महिला का कटा हुआ सिर कूड़े के ढेर में फेंक दिया होगा. महिला का सिर तो मिल गया है लेकिन शरीर का बाकी हिस्सा अभी भी नहीं मिल पाया है. जिला पुलिस बद्दी गहनता से मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.