अपना शहर चुनें

States

हिमाचल: 130 किमी दूर से मिलने पहुंचा पति, नवविवाहिता पत्नी फंदे पर झूलती मिली

सोलन में महिला ने किया सुसाइड.
सोलन में महिला ने किया सुसाइड.

सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंची तो पाया की महिला ने फांसी का फंदा लगाया हुआ था.

  • Share this:
पति 130 किमी दूर से मिलने पहुंचा, लेकिन पत्नी फंदे पर झूलती मिली. मामला हिमाचल के सोलन जिले का है. सोलन में एक नवविवाहित ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. शुक्रवार को पत्नी से मिलने पहुंचा था

सोलन में पढ़ती थी निशां
जानकारी के अनुसार, नवविवाहिता सोलन में पढ़ाई के लिए अपनी सहेली के साथ एक किराए के कमरे में रहती थी. महिला का पति सिरमौर के पावंटा साहिब में निजी कम्पनी में नौकरी करता है. वह शुक्रवार को बीवी से मिलने सोलन आया. लेकिन जब कमरे में पहुंचा तो अपनी बीवी का शव फंदे पर झूलता देख उसके पैरों तले जमीन निकल गई. इस घटना की सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई.

सिरमौर की रहने वाली थी निशां
सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंची तो पाया की महिला ने फांसी का फंदा लगाया हुआ था. उन्होंने बताया कि महिला सोलन डाइट में शिक्षा ग्रहण कर रही थी. निशा जेर गाँव सिरमौर की रहने वाली थी. उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जाएगी.



ये भी पढ़ें: PHOTOS:कहीं बादल फटे, कहीं NH बंद, हिमाचल में बारिश से तबाही

वेस्ट टू टैस्ट कैफे:कूड़ा दीजिये, बदले में खाइए पिज्जा-बर्गर

कुल्लू में नाबालिग ने 14 वर्षीय किशोरी से किया रेप, FIR

130 किमी दूर से मिलने पहुंचा पति, पत्नी फंदे पर झूलती मिली

हिमाचल: अब IGMC शिमला में फ्री होंगे हेपेटाइटिस-C के टेस्ट

हिमाचल में नियम बदले, अब बाहरी को आसानी से नहीं मिलेगी ज़ॉब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज