सोलन में मर्डर: ननंद ने तेजधार हथियार से भाभी को मारा डाला
Solan News in Hindi

सोलन में मर्डर: ननंद ने तेजधार हथियार से भाभी को मारा डाला
मारी गई बहू को न्याय दिलाने के लिए मां हुई अपने बेटे के खिलाफ (सांकेतिक तस्वीर)

एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि नंड पंचायत में एक महिला ने अपने भाभी की हत्या की है और पुलिस ने मौके से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के नालागढ़ के तहत पुलिस थाना रामशहर के अंतर्गत आने वाली नंड पंचायत में एक महिला की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. यहां पर ननंद ने अपनी ही भाभी की तेजधार हथियार के साथ बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना रामशहर की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस ने मौके से आरोपी महिला को भी गिरफ्तार (arrest) कर लिया है और पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

इसलिए की हत्या
पुलिस के अनुसार, 43 वर्षीय सीमा देवी नामक महिला की गांव में ही एक उसकी रिश्तेदार ननंद ने तेजधार हथियार के साथ हत्या कर दी. हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सीमा देवी की बकरियां उसकी ननद के खेत में चली गई तो दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

दराती से महिला पर वार



उसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि सीमा देवी की नंदन ने तेज हथियार के साथ उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दराटी से महिला पर वार किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और इसके पुलिस की पूछताछ कर रही है.



यह बोले एसपी
एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि नंड पंचायत में एक महिला ने अपने भाभी की हत्या की है और पुलिस ने मौके से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा की मौके से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेजा है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार का फैसला: एक जून से चलेंगी बसें, केवल ट्यूशन फीस ले सकेंगे स्कूल

मंडी: संधोल पुलिस की दादागीरी, जबरन ले गए कार, 3 माह से कर रहे दुरुपयोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading