बेटे का इलाज करवाने तांत्रिक के पास गई महिला से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

महिला से दुष्‍कर्म करने के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़‍ि‍ता बेटे की बीमारी से काफी परेशान बताई जाती है.

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 1:57 PM IST
बेटे का इलाज करवाने तांत्रिक के पास गई महिला से गैंगरेप, दो गिरफ्तार
सोलन में महिला से तांत्रिक ने किया रेप. (सांकेतिक तस्वीर)
Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 1:57 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक तांत्रिक ने महिला को अपने जाल में फंसा कर गैंगरेप किया है. आरोपी रात को महिला को सुनसान इलाके में ले गया और जबरदस्ती एक कमरे में बंद कर दिया. जहां उसके साथ तांत्रिक और उसके शागिर्द ने दुष्कर्म किया.

सुबह महिला खिड़की से निकल कर भागी. इसके बाद भी आरोपी तांत्रिक के शागिर्द ने महिला का पीछा किया. महिला ने हार नहीं मानी और सड़क पर आ गई. लिफ्ट लेकर वह जैसे-तैसे सोलन पहुंचीं. पीड़ित ने फिर घटना की जानकारी अपने परिवारवालों और पुलिस को दी. पुलिस ने तांत्रिक और चेले को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे की बीमारी से परेशान थी महिला
महिला ने बताया कि उसे तांत्रिक ने उसे डराया कि उसके परिवार पर शैतान का साया है. इस कारण उसका बेटा बीमार है और अगर उसके लिए श्मशान में जा कर पूजा नहीं कि तो वह या उसका बेटा मारा जाएगा. उसे यह आश्वासन भी दिया गया कि उसके साथ एक और महिला भी रहेगी. इस पर वह जाने को राजी हो गई, लेकिन इस बीच रास्ते में नारग के पास दोनों आरोपियों ने जबरन उसे घसीट कर कमरे में डाल दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

सो रहे थे दोनों आरोपी, तब भागी महिला
एसपी सोलन मधुसूदन ने बताया कि महिला का बेटा पिछले काफी समय से बीमार है. ईलाज के लिए वह तांत्रिक के पास गई. तांत्रिक ने उसके बेटे को ठीक करने की गारंटी दी और सुनसान जगह पर तांत्रिक क्रिया करने की बात कही. महिला बेटे की अच्छी सेहत के लिए यह सब करने को तैयार हो गई. नारग के पास सुनसान घर पहुंचते ही तांत्रिक के हाव-भाव बदल गए और उसे एक कमरे में बंद कर दिया.

Solan Rape Case.
सोलन: महिला से रेप करने के दोनों आरोपी.

Loading...

दोनों आरोपी गिरफ्तार
इसके बाद तांत्रिक और उसके चेले ने उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ समय बाद जब दोनों सो रहे थे तो महिला ने खिड़की से भाग कर अपनी जान बचाई और दोनों की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. दोनों को कोर्ट ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

ये भी पढ़ें: नाहन में नाबालिग से रेप के दोषी को सात साल की सजा

कांगड़ा में मर्डर: 10 हजार रुपये के लिए पिता को मार डाला
First published: July 19, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...