Murder in Himachal: बेटे ने पत्नी और मां को मारी गोली, मां की मौत, पत्नी घायल

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

Murder in Solan: सोलन पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है. वहीं, घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 1:38 PM IST
  • Share this:
सोलन. तैश में आए बेटे ने मां और पत्नी को गोली (Firing) मार दी. घटना में मां की मौत (Death) हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है. आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात की यह घटना है. बहसबाजी के दौरान बेटे ने आपा खो दिया और टोपीदार बंदूक से पत्नी और माँ पर गोली दाग दी. सोलन के परवाणु के गांव नरयाल की घटना है.

रसोई में बहसबाजी

28 वर्षीय हरीश की पत्नी और माँ के साथ रसोईघर में बहस हो गई. आवाज सुनकर हरीश के पिता भी रसोई में आये और बहस का कारण पूछा. इतने में हरीश ओर ज्यादा तैश में आ गया और कमरे में रखी लोडेड बंदूक उठा लाया. इसके बाद एक तरफ खड़ी माँ और अपनी पत्नी तारा देवी पर फायर कर दिया. हरीश की माँ निर्मला देवी की छाती के दाहिने हिस्से के ऊपरी हिस्से में गोली लगकर कन्धे से बाहर निकल गई और ठोडी के निचले हिस्से में भी फायर लगने से जख्म हुआ.
मां को ले गए अस्पताल

श्याम सिंह ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी. निर्मल देवी को 108 एम्बुलेंस द्वारा ईएसआई अस्पताल परवाणु लाया जा रहा था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. हरीश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने परवाणु से हरीश को हिरासत में ले लिया है. साथ ही बन्दूक भी बरामद कर ली है. पुलिस कार्रवाई कर रही है. मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज