लाइव टीवी

VIDEO: प्रधान की दबंगई! युवक ने पूछा-विकास कार्यों पर कितना खर्च आया तो पीटा

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 4, 2019, 3:25 PM IST
VIDEO: प्रधान की दबंगई! युवक ने पूछा-विकास कार्यों पर कितना खर्च आया तो पीटा
युवक को पीटने वाला आरोपी प्रधान.

डीएसपी नालागढ़ (DSP Nalagarh) चमनलाल का कहना है कि एक युवक ने पुलिस चौकी जोघों में शिकायत दी है और पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) में गुल्लरवाला पंचायत प्रधान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पंचायत प्रधान पर आरोप है कि उन्होंने गांव के ही युवक को पहले धमकाया और फिर पीटा. युवक ने जब प्रधान से गांव में चल रहे विकास कार्यों को लेकर खर्च के बारे में पूछा तो प्रधान (Pradhan) ने जवाब नहीं दिया. लेकिन, गुस्से में आकर उसी वक्त युवक से पहले तो गाली-गलौज की और उसके बाद पिटाई कर दी.

यह बोले प्रधान
वीडियो में दिख रहा है कि युवक के पूछने पर प्रधान ने कहा कि तुम कौन होते हो हिसाब मांगने वाले? जब पीड़ित ने इसका विरोध किया कि आप बताओ कितना खर्च आया है और आपके पास कुछ पैसा पड़ा हुआ है और उसे किसी अन्य विकास कार्य में खर्च करने के लिए लगवा दो, लेकिन पंचायत प्रधान ने अपना जूता उतारकर उसे मारने की कोशिश की. बाद में युवक को पीट डाला और युवक से उसका फोन भी बंद करवा दिया. युवक ने घटना का वीडियो फोन में रिकॉर्ड कर लिया.



पुलिस चौकी में दी शिकायत
घटना के बाद से ही युवक ने पुलिस चौकी जोघों में पंचायत प्रधान के खिलाफ शिकायत दी है. युवक का कहना है कि पुलिस ने शिकायत पर अब तक प्रधान के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है और उल्टा उसी युवक के ऊपर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का झूठा केस दर्ज कर दिया है. फिलहाल, पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.डीएसपी नालागढ़ (DSP Nalagarh) चमनलाल का कहना है कि एक युवक ने पुलिस चौकी जोघों में शिकायत दी है और पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

प्रधान ने नकारे आरोप
Loading...

आरोपी पंचायत प्रधान प्रेम ने अपने ऊपर लगे हुए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा कि जब भी पंचायत में कोई निर्माण कार्य चल रहा होता है तो यह युवक वहां पर आकर काम में बाधा पहुंचाता है और उन्हें परेशान करता है. प्रधान ने कहा कि उस दिन भी यह पंचायत में आकर उनसे गाली-गलौज कर रहा था.

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: BJP से बागी दयाल प्यारी ने बदले समीकरण, पच्छाद में तिकोनी जंग

VIDEO: जब धर्मशाला में भांजे के चुनावी प्रचार में थिरके पूर्व मंत्री भरमौरी

हमीरपुर में नर्स ने की आत्यहत्या, सुसाइड नोट में लिखा, स्कूल टाइम से टॉपर थी…

2040 करोड़ रुपये के घाटे में चल रहे हिमाचल बिजली बोर्ड पर 5200 करोड़ कर्ज

PHOTOS: मनाली के रोहतांग पास में ताजा बर्फबारी, घाटी में शीतलहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...